scriptनिवार के कारण कांचीपुरम में भारी बारिश, आज इन शहरों के तटों पर धारा 144 | Heavy rain in Kanchipuram due to nivar, Section 144 on these cities | Patrika News

निवार के कारण कांचीपुरम में भारी बारिश, आज इन शहरों के तटों पर धारा 144

locationनई दिल्लीPublished: Nov 25, 2020 08:36:10 am

Submitted by:

Saurabh Sharma

निवार आज पुड्डुचेरी के कराइकल और ममल्लापुरम के बीच लैंडफॉल करेगा
गुरुवार सुबह तक तक 144 लागू, अगले 12 घंटों में तूफान में होगा तब्दील

Nivar Cyclone

Nivar Cyclone

नई दिल्ली। तमिलनाडु के समुद्री तट पर साइक्लोन निवार अब रौद्र रूप लेता जा रहा है । मौसम विभाग की ओर से चेतावनी दी गई है कि अगले 12 घंटे काफी चुनौतीपूर्ण हैं। आज यह साइक्लोन पुड्डुचेरी के कराइकल और ममल्लापुरम के बीच लैंडफॉल करने वाला है। जिसके चलते मौसम विभाग की ओर दोनों के तटों पर धारा 144 लगा दी गई है, जो कि गुरुवार तक जारी रहेगी। मौजूदा समय में निवार के कारण कांचीपुरम में लोगों को भारी बारिश का सामना करना पड़ रहा है।

https://twitter.com/hashtag/CycloneNivar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं दूसरी ओर पीएम नरेंद्र मोदी भी इस मामले में नजर बनाए हुए हैं। मंगलवार को उन्होंने तमिलनाडु व पुड्डुचेरी के मुख्यमंत्रियों से बात भी की। उन्होंने दोनों से तैयारियों के बारे में पूछा और उन्होंने केेेंद्र की ओर से सभी तरह की मदद देने का आश्वासन भी दिया। नौसेना, पांच बाढ़ राहत टीमें और गोताखोरों की टीम अलर्ट मोड पर है और आवश्यकता पडऩे पर मदद के लिए पहुंचेगी। तमिलनाडु और पुड्डुचेरी सरकारों की ओर से भी चौकसी बढ़ाई गई है। पुड्डुचेरी में नंबर 7 के तूफान से निपटने के लिए विशेष प्रबंध किए गए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो