script हिमाचल: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के सामने सीएम के सुरक्षा अधिकारी और एसपी कुल्लू के बीच चले लात-घूंसे | Himachal: Kick-puns between CM Jairam Thakur security officer and SP Kullu in front of Union Minister Nitin Gadkari | Patrika News

हिमाचल: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के सामने सीएम के सुरक्षा अधिकारी और एसपी कुल्लू के बीच चले लात-घूंसे

locationनई दिल्लीPublished: Jun 23, 2021 08:38:00 pm

Submitted by:

Anil Kumar

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के सामने हिमाचल के कुल्लू में सीएम जयराम ठाकुर के सुरक्षा अधिकारी और एसपी कुल्लू के बीच जमकर बवाल हुआ। इस दौरान सीएम सुरक्षा अधिकारी ने एसपी कुल्लू को लात मारी।

Himachal SP Kullu.png
Himachal: Kick-puns between CM Jairam Thakur's security officer and SP Kullu in front of Union Minister Nitin Gadkari

शिमला। हिमाचल प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पर मुख्यमंत्री के सुरक्षा अधिकारी और एसपी कुल्लू के बीच जमकर लात-घूसे चले। यह सबकुछ केंद्रीय सड़क परिवहन और जहाजरानी मंत्री नितिन गडकरी के सामने घटी।

जानकारी के अनुसार, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बुधवार को मनाली के दौरे पर थे। नितिन गड़करी के स्वागत के लिए सीएम जयराम ठाकुर भुंतर एयरपोर्ट पहुंचे थे। इसी दौरान भुंतर में सीएम की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा अधिकारियों और एसपी कुल्लू के बीच बवाल शुरू हो गया और मामला इतना बिगड़ गया कि लात-घूसे तक चल गए।

यह भी पढ़ें
-

हिमाचल प्रदेश में अब जमीन खरीदने के लिए होगा ऑनलाइन आवेदन, धारा 118 में हुआ थोड़ा बदलाव

इस पूरे घटना का वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुरक्षा अधिकारी एसपी कुल्लू को लात मार रहे हैं। हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बवाल किस बात पर शुरू हुई और लात-घूसे की नौबत क्यों आ गई?

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि, बुधवार को केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी हिमाचल के मनाली के दौरे पर थे। इस दौरान उनके स्वागत के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भुंतर एयरपोर्ट पहुंचे। इस बीच रास्ते में ही नितिन गडकरी से मिलने के लिए कुछ फोरलेन प्रभावित किसान भी पहुंचे। किसानों को देखकर गडकरी ने अपनी गाड़ी रुकवाई और उनसे मिलने चले गए। इसके बाद सीएम जयराम ठाकुर भी किसानों से मिलने पहुंचे।

तभी अचानक सीएम की सुरक्षा में तैनात गाड़ी की पिछली साइड सुरक्षाकर्मी और एसपी कुल्लू के बीच झड़प हो गई। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि लात-घूसे चल गए। इस पूरे घटना का वीडियो भी सामने आया, जिसमें सुरक्षाकर्मी एसपी कुल्लू का लात मारते दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें
-

हिमाचल के सीएम ने सामने रखा अपना दर्द, भारी बारिश और बेमौसम बर्फबारी से 1600 करोड़ का नुकसान

इस पूरे घटना को लेकर हिमाचल में जोरों से चर्चा है। लेकिन कोई भी कुछ कहने को तैयार नहीं है। इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि किस बात पर बवाल शुरू हुआ और लात-घूसे चलाने की नौबत क्यों आई?

हालांकि, इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद लोग एसपी कुल्लू के समर्थन में आ गए हैं। लोग एसपी के समर्थन में नारेबाजी की और प्रदेश सरकार का विरोध जताया। लोग एसपी कुल्लू की कार्य करने की शैली से खुश नजर आए और इस वजह से समर्थन जताया।

ट्रेंडिंग वीडियो