देशभर में होली की धूम, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं

अमरीका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने होली की बधाई देते हुए सभी से मिलकर बेहतर विश्व के हित में काम करने की अपील की है।

नई दिल्ली। देशभर में आज होली का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस अवसर पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी हैं। पीएम मोदी अपने ट्विट में लिखा है कि आप सभी को होली की ढेर सारी शुभकामनाएं। आनंद, उमंग, हर्ष और उल्लास का यह त्योहार हर किसी के जीवन में नए जोश और नई ऊर्जा का संचार करे।

देशभक्ति को भावनाओं को मिले मजबूती
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी होली पर शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा है कि रंगों का त्‍योहार होली, सामाजिक सौहार्द का पर्व है। यह जीवन में खुशी, उत्‍साह और आशा का संचार करता है। मेरी कामना है कि उमंग और उल्‍लास का यह पर्व हमारी सांस्‍कृतिक विविधता में निहित राष्‍ट्रीय चेतना को और शक्ति प्रदान करे।

सतर्कता के साथ मनाएं होली

वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी सभी होली की बधाई दी है। उन्होंने सभी से इस त्योहार को शांति से मनाने की अपील की है। इसके साथ ही उन्होंने कोरोना को देखते हुए सतर्कता के साथ होली मनाने की अपील की है। ताकि होली की वजह से कोरोना को बढ़ावा न मिले।

मतभेदों को भुलाकर सभी की बेहतरी के लिए काम

अमरीका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने भी सभी को होली की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कहा है कि रंगों का यह त्योहार जीवन में उत्साह और उमंग भरने वाला होता है। हमारी सभी से अपील है कि हम अपने मतभेदों को भुलाकर सही सोच के साथ आगे बढ़ें और मानव समाज की बेहतरी के लिए काम करें।

happy holi
Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned