scriptदेशभर में होली की धूम, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं | Holi booms across country, PM Modi wishes people | Patrika News

देशभर में होली की धूम, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं

locationनई दिल्लीPublished: Mar 29, 2021 08:53:10 am

Submitted by:

Dhirendra

अमरीका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने होली की बधाई देते हुए सभी से मिलकर बेहतर विश्व के हित में काम करने की अपील की है।

modi_100.png

यह त्योहार सभी के जीवन में जोश और ऊर्जा का संचार करे।

नई दिल्ली। देशभर में आज होली का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस अवसर पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी हैं। पीएम मोदी अपने ट्विट में लिखा है कि आप सभी को होली की ढेर सारी शुभकामनाएं। आनंद, उमंग, हर्ष और उल्लास का यह त्योहार हर किसी के जीवन में नए जोश और नई ऊर्जा का संचार करे।
https://twitter.com/ANI/status/1376347262872215553?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/AHindinews/status/1376366799998967809?ref_src=twsrc%5Etfw
देशभक्ति को भावनाओं को मिले मजबूती
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी होली पर शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा है कि रंगों का त्‍योहार होली, सामाजिक सौहार्द का पर्व है। यह जीवन में खुशी, उत्‍साह और आशा का संचार करता है। मेरी कामना है कि उमंग और उल्‍लास का यह पर्व हमारी सांस्‍कृतिक विविधता में निहित राष्‍ट्रीय चेतना को और शक्ति प्रदान करे।
सतर्कता के साथ मनाएं होली

वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी सभी होली की बधाई दी है। उन्होंने सभी से इस त्योहार को शांति से मनाने की अपील की है। इसके साथ ही उन्होंने कोरोना को देखते हुए सतर्कता के साथ होली मनाने की अपील की है। ताकि होली की वजह से कोरोना को बढ़ावा न मिले।
https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw
मतभेदों को भुलाकर सभी की बेहतरी के लिए काम

अमरीका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने भी सभी को होली की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कहा है कि रंगों का यह त्योहार जीवन में उत्साह और उमंग भरने वाला होता है। हमारी सभी से अपील है कि हम अपने मतभेदों को भुलाकर सही सोच के साथ आगे बढ़ें और मानव समाज की बेहतरी के लिए काम करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो