scriptमौसम विभाग का अनुमान, अगले कुछ मिनटों में आपके शहर में हो सकती है जोरदार बारिश | IMD forecast, rains may occur in your city in the next few minutes | Patrika News

मौसम विभाग का अनुमान, अगले कुछ मिनटों में आपके शहर में हो सकती है जोरदार बारिश

locationनई दिल्लीPublished: Jan 05, 2021 07:45:48 am

Submitted by:

Saurabh Sharma

भारतीय मौसम की ओर से दी गई ताजा जानकारी के अनुसार अगले कुछ मिनटों में दिल्ली एनसीआर समेत देश के कुछ हिस्सों में बारिश होने की संभावना है।

IMD estimates, rains may occur in your city in the next few minutes

IMD estimates, rains may occur in your city in the next few minutes

नई दिल्ली। बीते दो दिनों से दिल्ली-एनसीआर और देश के बाकी इलाकों में बारिश देखने को मिल रही है। जिसने ठंड को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। दिल्ली एनसीआर में पूरी रात बारिश होने के बाद भी बादल छाए हुए हैं। फिर से बारिश होने की संभावना भी है।मौसम विभाग की ओर से इस बारे में भविष्याणी भी कर दी है। भारतीय मौसम की ओर से दी गई ताजा जानकारी के अनुसार अगले कुछ मिनटों में दिल्ली एनसीआर समेत देश के कुछ हिस्सों में बारिश होने की संभावना है।

https://twitter.com/ANI/status/1346269025009950723?ref_src=twsrc%5Etfw

आईएमडी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार अगले 2 घंटे के दौरान दिल्ली, रेवाड़ी, कोसली, भिवारी महेंद्रगढ़, चरखीदादरी, मट्टनहाई, फरूखनगर, झज्जर, रोहतक, मेहम, गोहाना, जींद, सोनीपत, खरखौदा, पानीपत के अलावा उत्तर भारत के कई स्थानों पर हल्की से मध्यम तीव्रता के साथ गरज के साथ बौछारें पड़ सकती हैं। कृषि वैज्ञानिकों की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार यह बारिश रबि की फसल के लिए काफी फायदेमंद होगी। खासकर गेहूं के लिए यह वरदान हो सकती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो