जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने नाकाम की बड़ी आतंकी साजिश, बारामूला से जैश का आतंकी गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने नाकाम की बड़ी आतंकी साजिश, बारामूला से जैश का आतंकी गिरफ्तार

गिरफ्तार किया गया आतंकी हाल ही में जैश-ए-मोहम्मद से जुड़ा है।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में एक बहुत बड़ी आतंकी साजिश को नाकाम कर दिया गया है। कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ ने जॉइंट ऑपरेशन के दौरान एक आतंकी को गिरफ्तार किया है। इस आतंकी को दक्षिण कश्मीर के बारामूला इलाके से गिरफ्तार किया गया है। ये आतंकी जैश-ए-मोहम्मद का बताया जा रहा है।

पाकिस्तान से लौटे जवान चंदू चौहान ने इंडियन आर्मी पर लगाए बड़े आरोप, इस्तीफे का लिया फैसला

आतंकी के बारामूला में होने का मिला था इनपुट

जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए आतंकी के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी मिला है, जिससे साफ है कि ये दहशतगर्द किसी बड़े हमले को अंजाम देने जा रहा था, लेकिन सुरक्षाबलों ने इस साजिश को नाकाम कर दिया। पकड़े गए आतंकी की पहचान मोहिसन मुश्ताक के रूप में हुई है जो हाल ही में जैश से जुड़ा है। जानकारी के मुताबिक, बारामूला इलाके में आतंकी के छिपे होने का इनपुट मिला था। इसके बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकी को धर दबोचा गया।

परवेज मुशर्रफ की हो सकती है राजनीति में वापसी, 6 साल पहले छोड़ दिया था मुल्क

आतंकी के पास से मिला हथियार और बारूद

सुरक्षाबलों ने उस आतंकी के पास से एक पिस्टल, 17 गोलियां, 1 मैग्जीन बरामद की है। आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद से पाकिस्तान में पल रहे आतंकी किसी बड़े हमले की फिराक में हैं। आतंकी संगठन हिंदुस्तान से बदला लेना चाह रहे हैं। यही वजह है कि दिल्ली से पंजाब और कश्मीर तक आतंकियों की धरपकड़ हो रही है। इसके अलावा आतंकियों के निशाने पर आने वाले समय में जम्मू-कश्मीर में होने वाले चुनाव हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned