scriptJawahar Navodaya Vidyalaya: एनवीएस ने निकाली भर्ती, आवेदन की अंतिम तारीख 11 सितंबर | Jawahar Navodaya Vidyalaya: NVS removes recruitment, application deadl | Patrika News

Jawahar Navodaya Vidyalaya: एनवीएस ने निकाली भर्ती, आवेदन की अंतिम तारीख 11 सितंबर

locationनई दिल्लीPublished: Sep 05, 2020 09:26:40 pm

Submitted by:

Dhirendra

 

Jawahar Navodaya Vidyalaya में टीजीटी, पीजीटी और फैकल्टी कम सिस्टम एडमिनिस्ट्रेटर के 454 रिक्त पदों को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।
भर्ती अभियान के तहत महाराष्ट्र, गुजरात, गोवा, दमन और दीव, दादरा और नगर हवेली के जवाहर नवोदय विद्यालयों में रिक्त पदों को भरा जाएगा।

Navodaya Vidyalaya Examination Committee 2020

भर्ती अभियान के तहत महाराष्ट्र, गुजरात, गोवा, दमन और दीव, दादरा और नगर हवेली के जवाहर नवोदय विद्यालयों में रिक्त पदों को भरा जाएगा।

नई दिल्ली। जवाहर नवोदय विद्यालय ( Jawahar Navodaya Vidyalaya ) में अलग-अलग पदों पर भर्ती के लिए नवोदय विद्यालय समिति ने अधिसूचना जारी की है। टीजीटी, पीजीटी व अन्य पदों पर भर्ती के लिए नवोदय विद्यालय परीक्षा समिति 2020 के तहत इच्छुक युवाओं से आवेदन मांगे हैं। इन पदों पर ईमेल के जरिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 11 सितंबर है।
जवाहर नवोदय विद्यालयों में शिक्षकों के 454 रिक्त पदों को भरने के लिए ये भर्तियां निकाली गई हैं। जानकारी के मुताबिक 98 पद पोस्ट ग्रेजुएट टीचर्स, 283 प्रशिक्षित ग्रेजुएट टीचर्स और 73 फैकल्टी कम सिस्टम एडमिनिस्ट्रेटर के लिए हैं।
एक छोटे से गांव में जन्मे APJ Abdul Kalam का राष्ट्रपति पद तक का सफर

नवोदय विद्यालय परीक्षा समिति 2020 के अन्तर्गत भर्तियां ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर, पोस्ट ग्रेजुएट टीचर और फैकल्टी कम सिस्टम एडमिनिसट्रेटर के रिक्त पदों को भरने के लिए हो रही हैं। आवदेन करने के लिए योग्य उम्मीदवार नवोदय विद्यालय समिति की आधिकारिक वेबसाइट से एप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं।
नवोदय विद्यालय समिति के इस अभियान का मकसद महाराष्ट्र, गुजरात, गोवा, दमन और दीव व दादरा और नगर हवेली में जवाहर नवोदय विद्यालयों में शिक्षकों के रिक्त पदों को भरना है। एनवीएस ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट navodaya.gov.in पर यह अधिसूचना जारी की है।
Narendra Modi ने एस राधाकृष्णन को दी श्रद्धांजलि, राष्ट्र निर्माण में योगदान के लिए शिक्षकों का जताया आभार

एनवीएस की ओर से जारी अधिसूचना के मुताबिक रिक्त पदों पर योग्य उम्मीदवारों को पहले आवेदन पत्र डाउनलोड करना होगा। आवदेन पत्र डाउनलोड करने के बाद उसे ईमेल के जरिए 11 सितंबर शाम 5 बजे तक आवेदन करना होगा। योग्य प्रत्याशी आवेदन ईमेल आईडी – CONPUNE20@GMAIL.COM पर भेज सकते हैं।
प्रत्याशियों को आवेदन पत्र एक पीडीएफ फाइल में दस्तावेजों और प्रशंसापत्रों के साथ सही तरीके से भर और हस्ताक्षर के साथ होना चाहिए। एप्लीकेशन फॉर्म को पूरी तरह से भरकर अपने सभी दस्तावेजों के ईमेल पर अटैच कर भेज सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो