scriptजम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में भाजपा नेता गुल मुहम्मद मीर की हत्या, घर में घुसकर आतंकियों ने मारी गोली | JK BJP worker Gul Mohd Mir has been shot dead by terrorist | Patrika News

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में भाजपा नेता गुल मुहम्मद मीर की हत्या, घर में घुसकर आतंकियों ने मारी गोली

locationनई दिल्लीPublished: May 05, 2019 07:28:01 am

Submitted by:

Prashant Jha

चुनाव से पहले फिर दहली घाटी
घर में घुसकर आतंकियों ने भाजपा नेता की हत्या की
पुलिस मामले की जांच में जुटी

bjp leader

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में भाजपा नेता गुल मुहम्मद मीर की आतंकियों गोली मारकर हत्या की

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने भाजपा नेता को गोली मारकर हत्या कर दी है। अनंतनाग जिले के नौगाम गांव में आतंकियों ने भाजपा उपाध्यक्ष गुल मुहम्मद मीर के घर पर गोलियों से भून दिया। बताया जा रहा है कि आतंकी हथियारों से लैस होकर पहुंचे थे। भाजपा उपाध्यक्ष गुल मीर अपने घर पर थे। इसी दौरान आतंकियों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। वहां मौजूद लोगों ने भाजपा नेता को आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया। लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घर पर थे भाजपा नेता मीर

पार्टी के प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने कहा कि 60 साल के गुल मुहम्मद मीर अब्दुल करीम मीर पर आतंकियों ने फायरिंग की है। मीर को चार गोलियां लगी थी। फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है। बता दें कि पिछले साल घाटी में भाजपा नेताओं की हत्या कर दी गई थी। आतंकियों ने दो भाजपा नेताओं को गोली मारकर हत्या कर दी थी। बता दें कि कश्मीर में लोकसभा चुनाव है।

https://twitter.com/ANI/status/1124722447595347968?ref_src=twsrc%5Etfw
अवंतीपोरा में युवक को मारी थी गोली

गौरतलब है कि पिछले महीने अवंतीपोरा में आतंकियों ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी थी। शुरुआती जांच में सामने आया है कि आतंकी मंजूर को अपने साथ जबरन उठा ले गए थे, जिसके बाद उन्होंने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो