scriptDelhi Metro: एक मिनट तक रुकेगी मेट्रो, इन यात्रियों को नहीं मिलेगी इजाजत, ये है पूरी गाइडलाइंस | know full guidelines of delhi metro service resume from 7 September | Patrika News

Delhi Metro: एक मिनट तक रुकेगी मेट्रो, इन यात्रियों को नहीं मिलेगी इजाजत, ये है पूरी गाइडलाइंस

Published: Sep 03, 2020 05:19:02 pm

Submitted by:

Naveen

-Delhi Metro Guidelines in Unlock 4: 5 महीने के लंबे इंतजार के बाद 7 सितंबर से दिल्ली मेट्रो सेवा शुरू हो जाएगी।-कोरोना ( Coronavirus ) से बचाव के लिए सुरक्षा के कई कदम उठाए गए हैं। -सभी स्टेशनों पर 800 अधिकारी और स्‍टाफ तैनात किए जाएंगे, तो भीड़ को कंट्रोल करने में मदद करेंगे। -इसके अलावा एंट्री गेट पर सभी यात्रियों को थर्मल स्क्रीनिंग होगी।

know full guidelines of delhi metro service resume from 7 September

Delhi Metro: एक मिनट तक रुकेगी मेट्रो, हैंड सैनेटाइजर और स्मार्ट कार्ड जरूरी, ये है पूरी गाइडलाइंस

नई दिल्ली।
Delhi Metro Guidelines in Unlock 4: 5 महीने के लंबे इंतजार के बाद 7 सितंबर से दिल्ली मेट्रो सेवा शुरू हो जाएगी। कोरोना ( coronavirus ) से बचाव के लिए सुरक्षा के कई कदम उठाए गए हैं। सभी स्टेशनों पर 800 अधिकारी और स्‍टाफ तैनात किए जाएंगे, तो भीड़ को कंट्रोल करने में मदद करेंगे। इसके अलावा एंट्री गेट पर सभी यात्रियों को थर्मल स्क्रीनिंग होगी। यात्रियों को हाथों को सेनिटाइज करना होगा। इसके बाद ही प्रवेश के लिए इजाजत होगी। नियमों के मुताबिक, जिन यात्रियों में बुखार अथवा कोविड-19 के लक्षण होंगे, उन्हें यात्रा की अनुमति नहीं दी जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो