scriptबिजली बिल नहीं भर पाई तो महिला के साथ किया ऐसा घिनौना सलूक | lineman raped women and make video | Patrika News
विविध भारत

बिजली बिल नहीं भर पाई तो महिला के साथ किया ऐसा घिनौना सलूक

एक महिला का ज्यादा बिल आया तो लाइनमैन ने फंसाकर कहा कि बिजली का बिल नहीं भरना होगा बस वह समझौता कर ले और वीडियो बना लिया।

Oct 28, 2017 / 01:43 pm

Dharmendra

rape
लुधियाना . महिला को बिजली का बिल नहीं भरने के एवज में लाइनमैन ने उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया। एक गरीब परिवार में हजारों में बिजली का बिल आ गया था। महिला इतना बिल भरने में सक्षम नहीं थी। वह अपनी फरियाद लेकर जनता नगर स्थित बिजली विभाग के दफ्तर गई थी। वह चाहती थी कि बिजली का बिल माफ हो जाए या बेहद कम हो जाए। उसने अपनी परेशानी लाइनमैन मुन्ना को बताई तो उसने कहा कि वह उसके घर की बिजली कटने से बचा सकत है और उसे बिजली का बिल भी नहीं भरना पड़ेगा। अगर वह उसके साथ समझौता कर ले तो मजबूरी में महिला ने उससे समझौता कर लिया। लाइनमैन ने महिला से संबंध बनाए और चोरी से उसका वीडियो बना लिया।
आला अफसरों तक पहुंचा तो मच गया हड़कंप
वीडियो बनाने के बाद उसने उसे वायरल भी कर दिया। जब यह वीडियो बिजली विभाग के आला अफसरों तक पहुंचा तो हड़कंप मच गया। बिजली विभाग के अफसरों ने वीडियो की जांच की जो व्यक्ति नजर आ रहा है वह उनके ही विभाग का है या अन्य है। जब यह तस्दीक हो गई कि वह लाइनमैन मुन्ना ही है तो उन्होंने जांच की। जांच में सारा घटनाक्रम सामने आया कि यह महिला अपना बिजली का बिल कम कराने आई थी जिसे मुन्ना ने फंसा लिया। सारा जानकारी जुटाने के बाद बिजली विभाग ने लाइनमैन को सस्पेंड कर दिया है। जब इस मामले पर लाइनमैन से बात की गई तो उसका कहना है कि यह वीडियो मेरा नहीं विभाग में ही काम करने वाले एक अन्य लाइनमैन का है। आपको बता दे जनता नगर में बिजली विभाग का यह दफ्तर काफी मशहूर हैँ कुछ साल पहले भी यहां एक जूनियर इंजीनियर का वीडियो सामने आया था जिसमें वह एक महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में था। तब भी विभाग ने उसे सस्पेंड कर दिया था। जांच के नाम पर मामले को शांत कर दिया था, लेकिन आज तक उस मामले की रिपोर्ट सामने नहीं आई है। लाइनमैन मामले में भी ऐसा ही होने की आशंका है। सूत्रों के अनुसार आला अफसर इस मामले पर एक आंतरिक विभागीय जांच भी करा रहे हैं। उनका कहना है कि मामले विभाग की प्रतिष्ठा का है, इसलिए यह जानना जरूरी है कि इससे पहले भी लाइनमैन ने ऐसे किसी घटनाक्रम को अंजाम तो नहीं दिया।

Home / Miscellenous India / बिजली बिल नहीं भर पाई तो महिला के साथ किया ऐसा घिनौना सलूक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो