scriptमहाराष्ट्र: पुणे की एक कपड़ा फैक्ट्री में लगी आग, हादसे में 5 मजदूरों की मौत | Maharashtra: five dead in Fire broke out in a cloth godown in Pune | Patrika News
विविध भारत

महाराष्ट्र: पुणे की एक कपड़ा फैक्ट्री में लगी आग, हादसे में 5 मजदूरों की मौत

महाराष्ट्र के पुणे में कपड़े की फैक्ट्री में भयानक आग लग गई।
इस हादसे में पांच मजदूरों की दम घुटने से मौत हो गई।
फैक्ट्री से आग की लपटें निकलते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

May 09, 2019 / 09:28 am

Mohit sharma

Maharashtra

महाराष्ट्र: पुणे की एक कपड़ा फैक्ट्री में लगी आग, हादसे में 5 मजदूरों की मौत

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के पुणे में बड़े हादसे की खबर सामने आई है। यहां कपड़े की फैक्ट्री में भयानक आग लग गई। इस हादसे में पांच मजदूरों की दम घुटने से मौत हो गई। फैक्ट्री से आग की लपटें निकलते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही फायरब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया। कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद फायरब्रिगेड ने लोगों की मदद से बामुश्किल आग पर काबू पाया। पुलिस और प्रशासन की टीम भी मौके पर मौजूद है।

दिल्ली में आज सनी देओल, प्रवेश वर्मा के लिए करेंगे रोड शो

 

https://twitter.com/hashtag/Maharashtra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं, हादसे में घायल लोगों को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार मृतकों की संख्या में इजाफा होने की भी आशंका है। खबर मिली है कि यह हादसा गुरुवार तड़के उस समय हुआ जब गोदाम मजदूर एक कमरे में सोए हुए थे। हालांकि अभी तक हादसे का शिकार हुए लोगों की शिनाख्त नहीं की जा चुकी है। आपको बता दें कि यह गोदाम पुणे के निकट उरुली देवची गांव में था।

ममता के गढ़ में आज गरजेंगे प्रधानमंत्री मोदी, अमित शाह भी यहां संभालेंगे मोर्चा

पुणे पुलिस (ग्रामीण) के एक अधिकारी के अनुसार, शहर के बाहरी क्षेत्र में स्थित देवाची उर्ली में स्थित दुकान में आग की खबर सुबह पांच बजे मिली जब दुकान के कर्मचारी दुकान में ऊपर के कमरे में सो रहे थे। आग बहुत जल्द दुकान से ऊपर के कमरों तक फैल गई और वहां सो रहे कर्मचारियों की दम घुटने से मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका के चलते वे यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या दुकान में और कर्मचारी भी सो रहे थे।

 

Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.

Home / Miscellenous India / महाराष्ट्र: पुणे की एक कपड़ा फैक्ट्री में लगी आग, हादसे में 5 मजदूरों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो