scriptMalegaon Blast Case : एनआईए की विशेष अदालत ने सुनवाई कल तक के लिए स्‍थगित की | Malegaon Blast Case: Special NIA court adjourns hearing till tomorrow | Patrika News

Malegaon Blast Case : एनआईए की विशेष अदालत ने सुनवाई कल तक के लिए स्‍थगित की

locationनई दिल्लीPublished: Jan 04, 2021 02:10:02 pm

Submitted by:

Dhirendra

एनआईए की अदालत में प्रज्ञा ठाकुर आज पेश हुई।
बीजेपी सांसद स्वास्थ्य और सुरक्षा कारणों से डेली पेशी से चाहती हैं राहत।

pragya singh thakur

स्वास्थ्य और सुरक्षा कारणों से डेली पेशी से चाहती हैं राहत।

नई दिल्ली। एनआईए की विशेष अदालत ने सोमवार को मालेगांव विस्फोट मामले की सुनवाई कल तक के लिए स्‍थगित कर दी है। भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर और अन्य को इस मामले की आरोपियों को स्पेशल एनआईए कोर्ट में पेश होने को कहा था। प्रज्ञा ठाकुर के वकील जेपी मिश्रा ने इस बात की पुष्टि की थी वह अदालत में हाजिर होंगी। प्रज्ञा सिंह ठाकुर आज पेश हुईं।
https://twitter.com/ANI/status/1345993765949825025?ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, बीजेपी प्रज्ञा सिंह ठाकुर स्वास्थ्य और सुरक्षा के आधार पर अदालत में दैनिक उपस्थिति से छूट चाहती हैं। इस संबंध में कोर्ट ने उन्‍हें एक अर्जी दाखिल करने के लिए कहा है। कोर्ट का कहना है कि जब भी बुलाया जाए उन्‍हें कोर्ट में हाजिर होना होगा।
बता दें कि प्रज्ञा के वकील 19 दिसंबर को अधिवक्ता जेपी मिश्रा ने कहा था कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) 2008 मालेगांव विस्फोट मामले में मुकदमे में देरी कर रही है। प्रज्ञा ठाकुर के अलावा, एलटी कर्नल पुरोहित, चतुर्वेदी और कुलकर्णी, अजय रहीरकर, सेवानिवृत्त मेजर रमेश उपाध्याय और सुधाकर द्विवेदी भी मामले में आरोपी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो