scriptममता मीम केस: सुप्रीम कोर्ट ने प्रियंका शर्मा को दी जमानत, अब मांगनी होगी माफी | Mamta Meem case: Supreme court granted bail to Priyanka Sharma now will demand apology | Patrika News

ममता मीम केस: सुप्रीम कोर्ट ने प्रियंका शर्मा को दी जमानत, अब मांगनी होगी माफी

locationनई दिल्लीPublished: May 14, 2019 02:31:56 pm

Submitted by:

Dhirendra

प्रियंका को अब जेल से रिहा होने के बाद माफी मांगनी होगी
भाजपा युवा मोर्चा की नेता ने ममता का मीम फेसबुक पर पोस्‍ट किया था
मीम पोस्‍ट करने के बाद प्रियंका को हावड़ा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था

mamta-sc

ममता मीम केस: सुप्रीम कोर्ट ने प्रियंका शर्मा को दी जमानत, अब मांगनी होगी माफी

नई दिल्‍ली। ममता बनर्जी मीम केस मामले में मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट ने पहले के फैसले में संशोधन करते हुए भाजपा युवा मोर्चा की नेता प्रियंका शर्मा को सीधे जमानत देने का निर्देश दिया है। संशोधित फैसले के मुताबिक प्रियंका शर्मा को जमानत मिलने के बाद मीम फेसबुक पर पोस्‍ट करने के लिए सीएम ममता बनर्जी से माफी मांगनी होगी। सुप्रीम कोर्ट ने प्रियंका के वकील एनके कौल को बुलाकर माफी मांगने की शर्त हटाने और रिहा होने के बाद माफी मांगने की जानकारी दी।
https://twitter.com/hashtag/UPDATE?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पहले दी थी सशर्त जमानत

सुप्रीम कोर्ट ने प्रियंका की जमानत याचिका पर मंगलवार को सुनवाई के बाद पहले सशर्त जमानत देने का आदेश दिया था। यानि मीम पोस्‍ट करने के लिए पहले प्रियंका शर्मा को माफी मांगनी होगी उसके बाद जमानत पर छोड़ने का आदेश सुनाया था। लेकिन कुछ देर बाद उसमें संशोधन करते हुए अदालत ने सीधे जमानत देने का फैसला सुनाया दिया।
https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw
इस तरह के मीम शेयर करने से बचें

इससे पहले सुप्रीम कोर्ट की वकेशन बेंच ने सुनवाई के दौरान कहा था कि इस तरह के मीम शेयर नहीं किए जाने चाहिए थे। इस काम के लिए प्रियंका को माफी मांगने की जरूरत है। बता दें कि प्रियंका ममता बनर्जी का छेड़छाड़ वाला फोटो शेयर करने के आरोप मे 10 मई से जेल मे हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1128188263951405057?ref_src=twsrc%5Etfw
प्रिंयका की मां ने जताई खुशी
सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के प्रियंका की मांग राज कुमार शर्मा ने खुशी का इजहार किया है। उन्‍होंने कहा कि मेरी बेटी ने कोई गलती नहीं की थी। अब मैं अपनी बेटी के आने का इंतजार कर रही हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो