scriptमनजिंदर सिंह सिरसा ने कंगना रनौत को भेजा कानूनी नोटिस, कहा – बिना शर्त मांगें माफी | Manjinder Singh Sirsa sent legal notice to Kangana Ranaut, said - Unconditional apology | Patrika News

मनजिंदर सिंह सिरसा ने कंगना रनौत को भेजा कानूनी नोटिस, कहा – बिना शर्त मांगें माफी

locationनई दिल्लीPublished: Dec 04, 2020 10:12:01 am

Submitted by:

Dhirendra

 

फर्जी ट्विट के लिए बिना शर्त माफी मांगें कंगना।
कंगना का ट्विट किसानों के प्रति असंवेदनशीलता का प्रतीक।

kangana ranaut

फर्जी ट्विट के लिए बिना शर्त माफी मांगे कंगना।

नई दिल्ली। दिल्ली बॉर्डर पर जारी किसान आंदोलन में शामिल एक बुजुर्ग महिला के बारे में फर्जी ट्विट कर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत बुरी तरह से फंस गई हैं। अब दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने उनके अपमानजनक ट्वीट के लिए कानूनी नोटिस भेजा है। अपने नोटिस में उन्होंने एक किसान की वृद्ध मां को 100 रुपए में मिलने वाली महिला बताया है। सिरसा ने कहा कि किसानों के खिलाफ कंगना की यह टिप्पणी असंवेदनशील है। इसके लिए वो आंदोलन में शामिल बुजुर्ग महिला से बिना शर्त माफी मांगें।
https://twitter.com/ANI/status/1334702569130582016?ref_src=twsrc%5Etfw
गलत ट्विट कर फंसी कंगना

दो दिन पहले नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन का चेहरा बनी शाहीन बाग की दादी बिल्किस बानो पर फर्जी ट्वीट कर अभिनेत्री कंगना रनौत को मुसीबत में फंस गई हैं। पंजाब के ज़ीरकपुर के वकील हाकम सिंह कहा कि हमने कंगना रनौत द्वारा एक ट्विट के जरिए पंजाब की मोहिंदर कौर को बिलकिस बानो के रूप में गलत बताने पर कानूनी नोटिस भेजा है। नोटिस में रानौत को माफी जारी करने के लिए 7 दिन का समय दिया है। माफी न मांगने पर मानहानि का मुकदमा चलाया जाएगा। बता दें कि कंगना ने किसान आंदोलन में शामिल बुजुर्ग महिला को शाहीन बाग की बिलकिस बानो बताया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो