Corona Crisis के बीच Ramlila की तैयारी शुरू, Manoj Tiwari बनेंगे अंगद तो Ravi Kishan निभाएंगे भरत की भूमिका

  • कोरोना महामारी के बीच इस बार सारे त्योहारों आनंद फीका पड़ गया है
  • इस बीच देश में दशहरे से पहले रामलील की तैयारियां शुरू हो गई हैं।

नई दिल्ली। कोरोना महामारी ( Coronavirus Crisis ) के बीच इस बार सारे त्योहारों आनंद फीका पड़ गया है। हालांकि लॉकडाउन ( Lockdown ) के बाद शुरू हुई अनलॉक ( Unlock 4.0 ) की प्रक्रिया में फिलहाल कुछ राहत मिलती नजर आ रही है। इन सब हालातों के बीच देश में दशहरे से पहले रामलीला ( Ram Leela ) की तैयारियां शुरू हो गई हैं। इस बीच श्रीराम नगरी अयोध्या ( Ayodhya ) में रामलीला मंचन ( Ramlila stage
) को लेकर खास तैयारी की जा रही हैं। यूं तो अयोध्या में आयोजित होने वाली रामलीला का मंचन पहले से भी आकर्षण का केंद्र रहा है, लेकिन इस बार चूंकि श्रीराम मंदिर निर्माण ( Ram temple construction ) की नींव रखी गई है इसलिए माना जा रहा है कि रामनगरी में रामलीला का आयोजन भव्य होने जा रहा है।

रामलीला कमेटी के पदाधिकारियों की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मीटिंग

इसी क्रम में रविवार को अयोध्या की रामलीला कमेटी के पदाधिकारियों की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मीटिंग हुई। इस बैठक में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और रामलीला कमेटी के मुख्य संरक्षक सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि विश्व में इस रामलीला का मंचन सबसे सुंदर होगा। इस रामलीला में दर्शकों को नेता और अभिनेता दोनों ही रामलीला के पात्रों के किरदारों में नजर आएंगे। इस बार की रामलीला में भाजपा सांसद और फिल्म स्टार मनोज तिवारी अंगद की भूमिका में नजर आएंगे। इसके साथ सांसद (गोरखपुर) और फिल्म स्टार रवि किशन भरत की भूमिका निभाएंगे।

असरानी नारद मुनी के रूप में दिखाई देंगे

हनुमान जी की भूमिका में कोई और नहीं, बल्कि फिल्म स्टार विन्दु दारा सिंह होंगे। जबकि फिल्म अभिनेता असरानी नारद मुनी के रूप में दिखाई देंगे। इसके साथ अपने जमाने के मशहूर अभिनेता रहेरज़ा मुराद अहिरावण के रूप में और शाहबाज खान रावण के रूप में नजर आएंगे। इसके अलावा और भी कई बड़े—बड़े स्टार रामलीला में अभिनय करते हुए नजर आएंगे।

 

कोरोना वायरस
Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned