scriptदेश में Diwali की धूम, Nitish Kumar और CM केजरीवाल ने ऐसे मनाया त्योहार | Nitish Kumar and Arvind Kejriwal celebrated this festival | Patrika News

देश में Diwali की धूम, Nitish Kumar और CM केजरीवाल ने ऐसे मनाया त्योहार

locationनई दिल्लीPublished: Nov 14, 2020 10:02:21 pm

Submitted by:

Mohit sharma

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दी
CM अरविंद केजरीवाल ने दीपावली की रात दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर में दिवाली पूजन किया

l.png

नई दिल्ली। भारत में दिवाली का त्योहार पूरी धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस बीच राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दी। वहीं, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दीपावली की रात दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर में शाम 7 बजकर 39 मिनट पर दिवाली पूजन और मंत्रोचारण किया। इस दौरान मुख्यमंत्री का परिवार और मंत्रिमंडल के उनके सहयोगी भी इस पूजा में शामिल रहे। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दीपावली के अवसर पर दिल्ली वासियों को संदेश देते हुए कहा, आप सभी के घर में माँ लक्ष्मी का वास हो, सभी का मंगल हो। सभी देशवासियों को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं, आप सभी पर मां लक्ष्मी का आशीर्वाद सदा बना रहे।

PM मोदी का China और PAK को संदेश, ‘भारत समझने और समझाने पर विश्वास करता है’

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, इस बार दीपावली पर हम सभी दिल्लीवासी मिलकर एक साथ लक्ष्मी पूजन कर रहे हैं। इस दौरान सभी लोग अपने घरों में टेलीविजन आन करके हमारे साथ एक ही स्वर में लक्ष्मी पूजन करें। अगर दिल्ली के दो करोड़ लोग साथ मिल कर एक ही स्वर में लक्ष्मी पूजा करेंगे, तो दिल्ली के हर परिवार में मंगल ही मंगल होगा। वहीं, बिहार चुनाव जीत के बाद नीतीश कुमार ने अपने पटना स्थित सरकारी आवास में दिवाली का त्योहार बनाया। नीतीश कुमार ने दीये जलाकर त्योहार मनाया।

Corona Update: महाराष्ट्र सरकार का बड़ा कदम, सभी धार्मिक स्थल खोलने की इजाजत

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन को जीत हासिल हुई है, जिसके बाद नीतीश कुमार का एक बार फिर मुख्यमंत्री बनना तय हो गया है। यही वजह है कि इस बार दिवाली पर नीतीश कुमार की खुशी दोहरी हो गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो