scriptED के नोटिस पर संजय राउत ने कहा – नेताओं के परिवार को निशाना बनाना गलत | On the notice of ED, Sanjay Raut said - targeting the family of leaders is wrong | Patrika News

ED के नोटिस पर संजय राउत ने कहा – नेताओं के परिवार को निशाना बनाना गलत

locationनई दिल्लीPublished: Dec 28, 2020 02:50:03 pm

Submitted by:

Dhirendra

ईडी ने कुछ कागजात मांगे हैं।
हमने जरूरी कागजात मुहैया करा दिए हैं।

 
 

sanjay raut

घर की महिलाओं को निशाना बनाना कायरता का काम।

नई दिल्ली। शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने पीएमसी घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा पत्नी वर्षा को नोटिस जारी करने के मुद्दे पर मीडिया के सामने आज सफाई पेश की। उन्होंने कहा कि पिछले एक साल के दौरान एनसीपी प्रमुख शरद पवार, एकनाथ खडसे और प्रताप सरनाइक को नोटिस मिल चुका है। अब मेरी पत्नी वर्षा को मिला है। इसलिए मेरे नाम की चर्चा इस मुद्दे पर हो रही है। ऐसा होना भी स्वभाविक है।
https://twitter.com/ANI/status/1343479543596687361?ref_src=twsrc%5Etfw
नोटिस को बताया कागज का टुकडा

उन्होंने कहा कि ईडी ने जिन-जिन लोगों को नोटिस जारी किया उन सब में एक बात कॉमन है। वो बात यह है कि इन लोगों की महाराष्ट्र सरकार के गठन में अहम भूमिका रही है। उन्होंने कहा कि नोटिस कागज के टुकड़े के समान हैं। इसकी अहमियत इससे ज्यादा कुछ नहीं है।
हम नोटिस का जवाब देंगे

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि घर की महिलाओं को निशाना बनाना कायरता का काम है। हम किसी से नहीं डरते हैं। अब हम इस मुद्दे पर नोटिस के मुताबिक जवाब देंगे। ईडी को कुछ कागजात की आवश्यकता थी और हमने उन्हें समय पर मुहैया करा दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो