scriptअवंतीपोरा में भारतीय सेना ने मार गिराया एक आतंकी, तड़के से ही चल रहा था एनकाउंटर | One Terrorist Killed in Awantipora Encounter Jammu kashmir | Patrika News

अवंतीपोरा में भारतीय सेना ने मार गिराया एक आतंकी, तड़के से ही चल रहा था एनकाउंटर

locationनई दिल्लीPublished: Oct 08, 2019 09:30:30 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

अवंतीपोरा में मंगलवार तड़के से ही आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ चल रही थी।

Jammu Kashmir Encounter: अनंतनाग में 24 घंटे के भीतर दूसरी मुठभेड़, एक जवान शहीद

Jammu Kashmir Encounter: अनंतनाग में 24 घंटे के भीतर दूसरी मुठभेड़, एक जवान शहीद

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की तरफ से शांति के माहौल को खराब करने की लगातार कोशिश की जा रही है। घाटी से लेकर हिंदुस्तान के शहरी इलाकों तक में हमले करने की योजना बनाई जा रही है, लेकिन भारतीय सुरक्षाबल आतंकी साजिशों को नाकाम करते जा रहे हैं। इसी क्रम में मंगलवार तड़के घाटी के अवंतीपोरा इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें एक आतंकी को मौत की नींद सुला दिया गया है।

आतंकी के पास से भारी मात्रा में मिला गोला-बारूद

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अवंतीपोरा के बाहरी इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें एक आतंकी मारा जा चुका है। खबर लिखे जाने तक इलाके को पूरी तरह से घेर लिया गया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। मारे गए आतंकी के पास से भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद हुआ है।

 

https://twitter.com/hashtag/JammuAndKashmir?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पिछले 3-4 दिनों से सीजफायर तोड़ रहा है पाकिस्तान

इससे पहले LoC पर सोमवार को भी पुंछ में सीजफायर का उल्लंघन किया गया था, जिसका भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया था। पाकिस्तानी सेना ने संबा जिले के संगवाली गांव में भी भारी गोलाबारी की और मोर्टार दागे, जिसकी वजह से गांव को खाली कराना पड़ा। दो दिन पहले रविवार को भी पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया गया और पुंछ जिले में एलओसी पर फायरिंग की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो