script

हमारा विरोध पूरी तरह से शांतिपूर्ण होगा: भाकियू

Published: Dec 08, 2020 08:47:06 am

Submitted by:

Saurabh Sharma

किसानों के आज के पूर्ण बंद के दौरान भारतीय किसान यूनियन का बड़ा बयान सामने आया है। यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा है कि उनका बंद पूरी तरह से शांतिपूर्ण तरीके से रहेगा।

Our protest will be completely peaceful: BKU

Our protest will be completely peaceful: BKU

नई दिल्ली। किसानों के आज के पूर्ण बंद के दौरान भारतीय किसान यूनियन का बड़ा बयान सामने आया है। यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा है कि उनका बंद पूरी तरह से शांतिपूर्ण तरीके से रहेगा। अगर कोई व्यक्ति उनके बंद के दौरान फंस जाता है और खाने-पीने की तकलीफ होती है तो उन्हें फल और पानी की व्यवस्था उनकी ओर से दी जाएगी। आपको बता दें कि आज कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का पूरे देश में बंद का ऐलान हो चुका है। इस एक दिन के बंद को सभी संगठनों की ओर से समर्थन मिला हुआ है।

https://twitter.com/hashtag/BharatBandh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि हमारा विरोध पूरी तरह से शांतिपूर्ण होगा। अगर हमारे द्वारा बुलाए गए भारत बंद में कोई 2-3 घंटे के लिए फंस जाता है, तो हम उन्हें पानी और फल प्रदान किया जाएगा। उनकी सोच बाकी संगठनों के मुकाबले पूरी तरह से अलग है। उन्होंने कहा कि सरकार को इस किसान विरोधी कानून को वापस लेना होगा। देश का प्रत्येक किसान एकजुट है। जबतक यह कानून वापस नहीं लिया जाएगा तबतक किसान सड़कों पर इसी तरह से बैठा रहेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो