scriptहैदराबाद में निजी स्कूल प्रबंधकों के खिलाफ सड़कों पर उतरे अभिभावक, कहा – नहीं करने देंगे मनमानी | Parents on the streets against private school managers in Hyderabad, will not allow arbitrary | Patrika News

हैदराबाद में निजी स्कूल प्रबंधकों के खिलाफ सड़कों पर उतरे अभिभावक, कहा – नहीं करने देंगे मनमानी

locationनई दिल्लीPublished: Nov 21, 2020 03:19:53 pm

Submitted by:

Dhirendra

निजी स्कूलों के संचालक अपनी मनमर्जी चलाना चाहते हैं।
स्कूल प्रबंधक अभिभावकों की मजबूरी को समझें।

hspa

निजी स्कूल की मनमर्जी नहीं चलने देंगे।

नई दिल्ली। एक तरफ देशभर में कोरोना वायरस का प्रकोप सबसे बड़ी चुनौती बनकर उभरा है तो दूसरी तरफ संकट की इस घड़ी में हैदराबाद के छात्रों के अभिभावक निजी स्कूल प्रबंधन के मनमाने रवैये के खिलाफ सड़क पर प्रदर्शन कर रहे हैं। इस मुद्दे पर शनिवार को हैदराबाद स्कूल पैरेंट्स एसोसिएशन ( HSPA ) से जुड़े अभिभावक स्कूल संचालकों द्वारा फीस के नाम पर लूट का विरोध करते हुए सड़कों पर उतरे और फीस में कटौती की मांग को लेकर प्रदर्शन किया।
https://twitter.com/ANI/status/1330068831151280131?ref_src=twsrc%5Etfw
निजी स्कूल संचालकों का रवैया ठीक नहीं

हैदराबाद स्कूल पैरेंट्स एसोसिएशन से जुड़े अभिभावकों का कहना है कि स्कूलों के संचालक चाहते हैं कि हमने जिन सेवाओं का लाभ नहीं उठाया उसका फीस भी छात्र जमा करें। अभिभावकों का कहना है कि स्कूल संचालकों का यह रवैया ठीक नहीं है। कोरोना महामारी काल में कई अभिभावकों ने अपनी नौकरी खो दी है। एक अभिभावक ने बताया स्कूल प्रबंधकों को अभिभावकों की मजबूरी को समझने की जरूरत है। बता दें कि कोरोना संकट की वजह से मार्च से स्कूल बंद पड़े हैं। इस दौरान आनलाइन क्लासेज के जरिए बच्चों को पढ़ाया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो