scriptपीयूष गोयल का राहुल गांधी पर तंज- ‘अगला चुनाव पड़ोसी मुल्क से लड़ना पड़ेगा’ | Piyush Goyal said that Rahul Gandhi will have to contest next election from a other country | Patrika News

पीयूष गोयल का राहुल गांधी पर तंज- ‘अगला चुनाव पड़ोसी मुल्क से लड़ना पड़ेगा’

Published: Apr 21, 2019 07:46:04 am

Submitted by:

Mohit sharma

केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है।
कहा- आने वाले दिनों में राहुल गांधी को पड़ोसी मुल्क से चुनाव लड़ना होगा।
PM मोदी की हिम्मत की वजह से ही पाकिस्तान को पुलवामा हमले का जवाब मिल पाया।

news

पीयूष गोयल का राहुल गांधी पर तंज- अगला चुनाव पड़ोसी मुल्क से लड़ना पड़ेगा

नई दिल्ली। केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आने वाले दिनों में राहुल गांधी को पड़ोसी मुल्क से चुनाव लड़ना होगा। गोयल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हिम्मत की वजह से ही पाकिस्तान को पुलवामा हमले का मुंहतोड़ जवाब मिल पाया है। इसी का परिणाम है कि आज पाकिस्तान भी खुद मोदी से डरता है। ये बातें केंद्रीय मंत्री ने एक मीडिया एजेंसी को दिए इंटरव्यू के दौरान कही।

 

https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw

इंटरव्यू के दौरान केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने राहुल गांधी के केरल की वायनाड सीट से चुनाव लड़ने पर तंज कसा। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि अमेठी में स्मृति ईरानी से हार मिलने के डर से राहुल गांधी भागकर वायनाड जा पहुंचे, लेकिन उनको मालूम नहीं है कि वो वायनाड में भी नहीं जीत पाएंगे। पीयूष गोयल ने यह भी कहा कि अगले चुनाव में राहुल गांधी को पड़ोसी मुल्क में जाकर सीट की तलाश करनी होगी।

चुनाव के परिणाम 23 मई को आएंगे

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के दो चरण पूरे हो चुके हैं। 11 अप्रैल को चुनाव के प्रथम चरण के लिए 91 सीटों और दूसरे चरण में 95 लोकसभा सीटों के लिए मतदान कराया जा चुका है। अब 23 अप्रैल को तीसरे चरण का मतदान होगा। जबकि चुनाव के परिणाम 23 मई को आएंगे।

Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो