scriptMann Ki Baat : पीएम मोदी ने सभी से की नए साल पर देश को बधाई देने की अपील | PM Modi can talk about farming and farming in the last Mann KI Baat of the year, farmers will protest against clapping | Patrika News

Mann Ki Baat : पीएम मोदी ने सभी से की नए साल पर देश को बधाई देने की अपील

locationनई दिल्लीPublished: Dec 27, 2020 11:03:34 am

Submitted by:

Dhirendra

आज पीएम मोदी करेंगे 72वीं बार मन की बात।
किसान आंदोलन को लेकर विचार करेंगे साझा।

PM modi

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस साल के आखिरी मन की बात करेंगे।

नई दिल्ली। दिल्ली बॉर्डर पर किसान आंदोलन के बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस साल के आखिरी मन की बात ( Mann Ki Baat ) करेंगे। देश के लोकप्रिय कार्यक्रम में पीएम मोदी खेती-किसानी पर बात विचार सभी से साझा कर सकते हैं। पीएम सुबह 11 बजे देश को संबोधित करेंगे। आकाशवाणी से इसे प्रसारित किया जाएगा।
https://twitter.com/ANI/status/1343008156440354817?ref_src=twsrc%5Etfw
नाराज किसान विरोध में बजाएंगे ताली-थाली

दूसरी तरफ एक माह से ज्यादा समय से दिल्ली की सीमा पर आंदोलनरत किसान इस बार ताली और थाली बजाकर पीएम नरेंद्र मोदी के मन की बात का विरोध करेंगे। कुछ किसान संगठनों के नेता पहले ही कार्यक्रम का विरोध करने को लेकर अपनी मंशा जग जाहिर कर चुके हैं।
29 को दिसंबर किसान करेंगे सरकार से बात

बता दें कि कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग पर अड़े आंदोलनकारी किसानों ने बातचीत की सरकार की पेशकश को शनिवार को स्वीकार कर लिया। आंदोनकारी 40 किसान संघों के मुख्य संगठन संयुक्त किसान मोर्चा की एक बैठक में यह फैसला लिया गया। किसान नेताओं की तरफ से प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसका ऐलान किया गया। किसान नेताओं ने सरकार के साथ बातचीत के लिए 29 दिसंबर को सुबह 11 बजे का वक्त तय किया है। बातचीत के लिए दिल्ली के विज्ञान भवन को चुना गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो