scriptपीएम मोदी ने की राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात, नए साल की दीं शुभकामनाएं | PM Modi meets President Kovind | Patrika News

पीएम मोदी ने की राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात, नए साल की दीं शुभकामनाएं

Published: Dec 30, 2020 07:37:17 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

पीएम मोदी ने राष्ट्रपति को घरेलू और अंतरराष्ट्रीय मामलों के बारे में बताया।
इसके अलावा दोनों ने एक-दूसरे को नए साल की शुभकामनाएं भी दीं।

PM Modi meets President Kovind

PM Modi meets President Kovind

नई दिल्ली।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद से मुलाकात की। पीएम मोदी ने राष्ट्रपति को घरेलू और अंतरराष्ट्रीय मामलों के बारे में बताया। इसके अलावा दोनों ने एक-दूसरे को नए साल की शुभकामनाएं भी दीं। राष्ट्रपति सचिवालय ने दोनों लोगों के मुलाकात की एक तस्वीर भी ट्वीटर पर साझा किया।
https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं पीएम की राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद से मुलाकात को किसान प्रदर्शन को खत्म करने के लिए भी हम माना जा रहा है। बता दें पिछले कई हफ्तों से किसान दिल्ली की सीमाओं पर प्रदर्शन कर रहे हैं और सरकार उन्हें मनाने की कोशिश कर रही है। आज के दिन ही केंद्र सरकार और किसान संगठनों के बीच छठे दौर की वार्ता हुई, जिसके बाद एक बार फिर से 4 जनवरी को बातचीत होगी। इस बैठक में सरकार ने किसानों से कमेटी बनाने का प्रस्ताव दिया है।
https://twitter.com/AHindinews/status/1344261779061313539?ref_src=twsrc%5Etfw
भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष नरेश टिकैत ने कहा कि सरकार बातचीत के जरिए मामले को सुलझाना चाहती है तो यह अच्छी बात है। किसान तो बातचीत के लिए तैयार हैं। किसान बातचीत में अड़चन पैदा नहीं कर रहे हैं। बॉर्डर सील होने से जनता को नुकसान हो रहा है। यह हमारी मजबूरी है, अपनी बात कहां रखें?
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो