पीएम मोदी ने की राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात, नए साल की दीं शुभकामनाएं

  • पीएम मोदी ने राष्ट्रपति को घरेलू और अंतरराष्ट्रीय मामलों के बारे में बताया।
  • इसके अलावा दोनों ने एक-दूसरे को नए साल की शुभकामनाएं भी दीं।

नई दिल्ली।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद से मुलाकात की। पीएम मोदी ने राष्ट्रपति को घरेलू और अंतरराष्ट्रीय मामलों के बारे में बताया। इसके अलावा दोनों ने एक-दूसरे को नए साल की शुभकामनाएं भी दीं। राष्ट्रपति सचिवालय ने दोनों लोगों के मुलाकात की एक तस्वीर भी ट्वीटर पर साझा किया।

वहीं पीएम की राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद से मुलाकात को किसान प्रदर्शन को खत्म करने के लिए भी हम माना जा रहा है। बता दें पिछले कई हफ्तों से किसान दिल्ली की सीमाओं पर प्रदर्शन कर रहे हैं और सरकार उन्हें मनाने की कोशिश कर रही है। आज के दिन ही केंद्र सरकार और किसान संगठनों के बीच छठे दौर की वार्ता हुई, जिसके बाद एक बार फिर से 4 जनवरी को बातचीत होगी। इस बैठक में सरकार ने किसानों से कमेटी बनाने का प्रस्ताव दिया है।

भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष नरेश टिकैत ने कहा कि सरकार बातचीत के जरिए मामले को सुलझाना चाहती है तो यह अच्छी बात है। किसान तो बातचीत के लिए तैयार हैं। किसान बातचीत में अड़चन पैदा नहीं कर रहे हैं। बॉर्डर सील होने से जनता को नुकसान हो रहा है। यह हमारी मजबूरी है, अपनी बात कहां रखें?

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned