scriptपुडुचेरी में पीएम मोदी बोले – हेल्थ सेक्टर में निवेश करने वाले देश चमकेंगे | PM Modi said in Puducherry. Countries investing in health sector will shine | Patrika News
विविध भारत

पुडुचेरी में पीएम मोदी बोले – हेल्थ सेक्टर में निवेश करने वाले देश चमकेंगे

ग्रामीण और तटीय क्षेत्र तक कनेक्टिविटी पर तेजी से काम जारी है।
बजट 2021 में हेल्थ सेक्टर को पहले की तुलना ज्यादा बढ़त मिली है।

नई दिल्लीFeb 25, 2021 / 01:17 pm

Dhirendra

pm modi

पुडुचेरी में पर्यटन उद्योग को बढ़ावा दिया जाएगा।

नई दिल्ली। गुरुवार को पुडुचेरी पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक साथ कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। इसके बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए सरकार ने ग्रामीण और तटीय कनेक्टिविटी को बेहतर बनाने के लिए कई स्तरों पर प्रभावी कदम उठाए हैं।
https://twitter.com/AHindinews/status/1364826442035466243?ref_src=twsrc%5Etfw
इसके साथ ही पीएम मोदी ने लोगों से कहा कि स्वास्थ्य सेवा में निवेश करने वाले राष्ट्र ही विश्व पटल पर चमकेंगे। बजट में स्वास्थ्य सेक्टर को बड़ी बढ़त मिली है। सभी को गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवा मुहैया कराने को लेकर हमारा प्रयास जारी है। देश की समृद्धि का भी अच्छे स्वास्थ्य जुड़ा है। पिछले सात वर्षों में भारत ने फिटनेस और कल्याण में सुधार के लिए कई प्रयास किए हैं।
उन्होंने कहा कि पूरे भारत में हमारे किसान नवाचार कर रहे हैं। यह हमारा कर्तव्य है कि उनकी उपज को अच्छा बाजार मिले। इसे सुनिश्चित किया जाए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पुडुचेरी में औद्योगिक और पर्यटन विकास के लिए बहुत अधिक संभावनाएं हैं जो रोजगार के बहुत सारे अवसर प्रदान करेगी।

Home / Miscellenous India / पुडुचेरी में पीएम मोदी बोले – हेल्थ सेक्टर में निवेश करने वाले देश चमकेंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो