scriptपीएम मोदी का पुडुचेरी और तमिलनाडु दौरा आज, न्येवेली बिजली परियोजना राष्ट्र को करेंगे समर्पित | PM Modi to visit Puducherry and Tamil Nadu today, Nyveli power project will be dedicated to the nation | Patrika News

पीएम मोदी का पुडुचेरी और तमिलनाडु दौरा आज, न्येवेली बिजली परियोजना राष्ट्र को करेंगे समर्पित

Published: Feb 25, 2021 07:45:31 am

Submitted by:

Dhirendra

पुडुचेरी में करेंगे कई परियोजनाओं का उद्घाटन।
कोयंबटूर में करेंगे चुनावी जनसभा को संबोधित।

pm modi

कांग्रेस की सरकार गिरने के बाद पीएम पहली बार पुडुचेरी जा रहे हैं ।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( pm modi ) गुरुवार को दक्षिण भारतीय राज्य तमिलनाडु और पुडुचेरी ( Puducherry ) का दौरा करेंगे। वह सुबह 11.30 बजे न्येवेली में नवनिर्मित ताप बिजली परियोजना राष्ट्र को समर्पित करेंगे। यहां की दो संयंत्रों से एक हजार मेगावाट बिजली का उत्पादन होगा।
इसके अलावा वे चार लेन के राष्ट्रीय राजमार्ग 45 का शिलान्यास करेंगे। यह हाईवे 56 किलोमीटर का सत्तानाथ पुरम से नागपट्टिनम तक होगा। इसके अलावा सागरमाला स्कीम के तहत माइनर पोर्ट का शिलान्यास और प्रधानमंत्री जवाहरलाल इंस्टीट्यूट ऑफ पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च सेंटर का उद्घाटन करेंगे। पुदुचेरी से निकलने से पहले लॉस्पेट में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।
कोयंबटूर में जनसभा को संबोधित करेंगे

पुडुचेरी के बाद पीएम मोदी 3.35 मिनट पर तमिलनाडु ( Tamilnadu ) पहुंचेंगे। ताप विद्युत परियोजना के अलावा वीओ चिदंबरनार बंदरगाह पर ग्रिड से जुड़े पांच मेगावाट के सौर ऊर्जा संयंत्र का भी शिलान्यास करेंगे। करीब 5 बजे वे कोयंबटुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो