scriptपुलिस कमिश्‍नर अमूल्‍य पटनायक का बड़ा बयान- कानून के रखवाले की तरह वर्ताव करें दिल्‍ली पुलिसकर्मी | Police Commissioner Amulya Patnaik big statement behave like a keeper | Patrika News

पुलिस कमिश्‍नर अमूल्‍य पटनायक का बड़ा बयान- कानून के रखवाले की तरह वर्ताव करें दिल्‍ली पुलिसकर्मी

locationनई दिल्लीPublished: Nov 05, 2019 01:33:15 pm

Submitted by:

Dhirendra

पुलिसकर्मियों से की काम पर लौटने की अपील
यह घड़ी परीक्षा, अपेक्षा और प्रतीक्षा की है
वकीलों के खिलाफ सुबह से प्रदर्शन कर रहे हैं नाराज पुलिसकर्मी

amulya_patnaik.jpg
नई दिल्‍ली। दिल्‍ली पुलिस और वकीलों के बीच जारी विवाद अब गंभीर रूप धारण कर चुका है। इस बीच पुलिस हेडक्‍वार्टर पर मंगलवार सुबह से पुलिसकर्मियों के प्रदर्शन और उनकी मांग पर दिल्‍ली पुलिस कमिश्‍नर सामने आए।
उन्‍होंने प्रदर्शन में शामिल पुलिसकर्मियों से कहा कि आप लोग कानून के रखवाले हैं। आपको एक रखवाले की तरह ही वर्ताव करना चाहिए।

https://twitter.com/ANI/status/1191616491310833664?ref_src=twsrc%5Etfw
उन्‍होंने सभी पुलिसकर्मियों से अपील की है कि आप काम पर लौट जाएं। दिल्‍ली पुलिस कमिश्‍नर अमूल्‍य पटनायक ने कहा है कि हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि हम कानून के रखवाले हैं। कानून व्‍यवस्‍था के रखवालों की तरह बात करें।
पुलिस कमिश्‍नर ने कहा कि वकीलों के साथ विवाद और पुलिसकर्मियों के मारपीट की घटना गंभीर मसला है। यह घड़ी हमारे लिए परीक्षा, अपेक्षा और प्रतीक्षा की है।

बता दें कि दो दिन पहले तीस हजारी कोर्ट परिसन में पुलिसकर्मियों और वकीलों के बीच झड़प हुई थी। पुलिस की ओर से की गई फायरिंग में दो वकील घायल हो गए थे। उसके बाद सोमवार को साकेत कोर्ट के पास वकीलों ने एक पुलिसकर्मी की पिटाई कर दी। उसके बाद से पुलिसकर्मी नाराज चल रहे थे।
मंगलवार सुबह नारा दिल्‍ली पुलिस के जवान पुलिस हेडक्‍वार्टर पहुंचे और उन्‍होंने प्रदर्शन शुरू कर दिया। बाद में अपने जवानों की जिद को देखते हुए पुलिस कमिश्‍नर अमूल्‍य पटनायक सामने आये और कहा कि हमें कानून के रखवालों की तरह वर्ताव करने की जरूरत है। आप लोग काम पर लौट जाएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो