scriptPrivacy Matter : आईटी पर संसद की स्थायी समिति ने ट्विटर और फेसबुक को जारी की नोटिस | Privacy Matter : Parliament's standing committee on IT issued notice to Twitter and Facebook | Patrika News

Privacy Matter : आईटी पर संसद की स्थायी समिति ने ट्विटर और फेसबुक को जारी की नोटिस

locationनई दिल्लीPublished: Jan 18, 2021 12:57:58 pm

Submitted by:

Dhirendra

21 जनवरी को ट्विटर और फेसबुक को जवाब देने के लिए बुलाया।
लोगों की प्राइवेसी पर स्थिति स्पष्ट करने के लिए बुलाया।

parliament

21 जनवरी को ट्विटर और फेसबुक को जवाब देने के लिए बुलाया।

नई दिल्ली। एक तरफ वेब सीरीज तांडव को लेकर देशभर में बवाल जारी है तो दूसरी तरफ संसद की सूचना और प्रौद्योगिकी पर स्थायी समिति ने नोटिस जारी कर 21 जनवरी को फेसबुक और ट्विटर के अधिकारियों को तलब किया है। 21 जनवरी को व्हाट्सएप की गोपनीयता नीति में बदलाव पर भी चर्चा होनी चाहिए। गुरुवार को वेब सीरीज तांडव को लेकर देशभर में जारी बवाल पर समिति विचार करेगी या नहीं, को लेकर स्थिति अभी स्पष्ट नहीं है।
https://twitter.com/ANI/status/1351049172087140352?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने अमेजन प्राइम और वेब सीरीज के निर्माता निर्देशकों सहित प्रसारणकर्ताओं से जवाब मांगा है। फिलहाल मंत्रालय में वेब सीरीज पर भेदभाव फैलाने का आरोप लगाया है। वेब सीरीज के खिलाफ मुंबई के बाद अब लखनउु हजरतगंज थाने में भी केस दर्ज कराया गया है।
बीजेपी नेता राम कदम ने ट्विट कर जानकारी दी है कि अब हम तांडव करेंगे। उन्होंने कहा है कि हिंदू देवी देवताओं का मजाक उड़ाने वालों को अब कठोर दंड मिलेगा। तांडव के निर्माता निर्देशक समेत चार लोगों के खिलाफ पर केस दर्ज कराया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो