scriptपुलवामा का बदला: प्रकाश जावड़ेकर बोले- IAF के एयर स्‍ट्राइक को हमेशा याद रखेगा पाकिस्‍तान | Pulwama revenge: Prakash Javadekar say Pakistan always remember strike | Patrika News

पुलवामा का बदला: प्रकाश जावड़ेकर बोले- IAF के एयर स्‍ट्राइक को हमेशा याद रखेगा पाकिस्‍तान

locationनई दिल्लीPublished: Mar 12, 2020 03:28:49 pm

Submitted by:

Dhirendra

भारतीय वायु सेना ने पाक सीमा के अंदर घुसकर जैश के बड़े आतंकी कैंपों को पूरी तरह से ध्‍वस्‍त कर सबक सिखाने का काम किया है।

prakash javdekar

पुलवामा का बदला: प्रकाश जावड़ेकर बोले- IAF के एयर स्‍ट्राइक को हमेशा याद रखेगा पाकिस्‍तान

नई दिल्‍ली। केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भारतीय वायुसेना द्वारा पुलवामा आतंकी हमले का बदला लेने पर वायुुुुसेना के पायलटों की तारीफ की है। उन्‍होंने कहा कि वायुसेना के जवानों ने वही किया जो उन्‍हें करना चाहिए था। उन्‍होंने कहा कि सरकार की ताकत वायुसेना के साथ है। भारतीय वायुसेना के इस हमले को पाकिस्‍तान हमेशा याद रखेगा।
सीख ले पाकिस्‍तान
जावड़ेकर ने कहा कि पाकिस्‍तान इस बात को बार-बार सोचने पर मजबूर होगा कि किसी देश के खिलाफ एक षडयंत्र के तहत आतंकी कार्रवाई का समर्थन करने की कीमत भारी भी पड़ती है। उन्‍होंने कहा कि पाकिस्‍तान को इससे सबक लेते हुए आतंकियों को खिलाफ कार्रवाई करने की सीख लेनी चाहिए।
फ्री हैंड मिलते ही सिखाया सबक
एचआरडी मिनिस्‍टर जावड़ेकर ने मीडिया को बताया कि पुलवामा आतंकी हमले में बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने सेना को हर तरह की कार्रवाई के लिए फ्री हैंड दे दिया था। उन्‍होंने कहा कि पुलवामा हमल के 12 दिनों बाद आईएएफ ने पाकिस्‍तान के मुजफ्फराबाद, चकोटी और बालाकोट में एयर स्‍ट्राइक कर सभी को चौंंका दिया। वायुसेना ने इन क्षेत्रों में जैश के ठिकानों को पूरी तरह से ध्‍वस्‍त कर दिया है। उन्‍होंने कहा है कि वायुसेना ने देश की सुरक्षा के लिहाज से जरूरी कदम उठाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो