scriptपंजाब सरकार का फैसला, कोरोनावायरस कंट्रोल से जुड़े कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द | Punjab: Holidays of Employees associated with coronavirus control canceled | Patrika News

पंजाब सरकार का फैसला, कोरोनावायरस कंट्रोल से जुड़े कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द

locationनई दिल्लीPublished: Feb 14, 2020 01:13:22 pm

Submitted by:

Mohit sharma

पंजाब सरकार ने कोरोनावायरस प्रबंधन में शामिल कर्मचारियों की छुट्टियों को रद्द कर दिया
स्वास्थ्य मंत्री बोले कर्मचारियों को स्वास्थ्य सेवा निदेशालय से स्वीकृति मिलने पर छुट्टी दी जाएगी

कोरोनावायरस

कोरोनावायरस

नई दिल्ली। पंजाब सरकार ( Punjab Govt. ) ने कोरोना वायरस ( coronavirus ) महामारी की रिपोर्टिग और प्रबंधन में शामिल महत्वपूर्ण कर्मचारियों की छुट्टियों को रद्द कर दिया है। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिधू ने कहा कि कोरोना वायरस ( coronavirus ) की जांच से जुड़े कर्मचारियों को स्वास्थ्य सेवा निदेशालय से स्वीकृति मिलने के बाद छुट्टी दी जाएगी, ताकि संदिग्ध यात्रियों की स्क्रिीनिंग और परीक्षण प्रक्रिया प्रभावित न हो।

दिल्ली: मेट्रो में हुई अश्लील हरकत सोशल मीडिया पर वायरल होने पर टूटी पुलिस की नींद

उन्होंने कहा कि अमृतसर और मोहाली के अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डों पर 22,236 यात्रियों की स्क्रीनिंग की गई। अमृतसर में 16,549 यात्रियों की जांच की गई और गुरदासपुर जिले के डेरा बाबा नानक चेकपोस्ट के पास 5,687 लोगों की जांच की गई।

पुलवामा बरसी: राष्ट्र ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि, सीआरपीएफ ने कहा— हम न भूले हैं, न माफ किया है

चीन की यात्रा करने वाले या हवाईअड्डे पर ट्रांजिट स्टे करने वाले 1,517 यात्रियों में से जांच के लिए 35 सेंपल एकत्र किए गए हैं और पुणे स्थित नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ वायरोलॉजी ने इन सेंपल को नेगेटिव बताया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो