script

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल गांधी का सरकार पर बड़ा हमला, मोदी, शाह अपनी काल्पनिक दुनिया में रहते

locationनई दिल्लीPublished: Dec 05, 2019 06:37:07 pm

Submitted by:

Prashant Jha

राहुल ने कहा कि मोदी चाहते हैं कि भारत भी काल्पनिक दुनिया में रहे। उन्होंने कहा, “अब उनके द्वारा बनाई गई कल्पना टूट रही है और अब वे संकट में हैं।”

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल गांधी का सरकार पर बड़ा हमला, मोदी, शाह अपनी काल्पनिक दुनिया में रहते

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल गांधी का सरकार पर बड़ा हमला, मोदी, शाह अपनी काल्पनिक दुनिया में रहते

नई दिल्ली। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार को आड़े हाथ लिया। लगातार कमजोर हो रही अर्थव्यवस्था को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया। राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बाहरी दुनिया से संपर्क किए बिना अपनी ही काल्पनिक दुनिया में रहते हैं।

राहुल इस समय अपने संसदीय क्षेत्र केरल के वायनाड में हैं और कुछ दिन वहीं रुकेंगे। उन्होंने ट्वीट किया, “मैं यहां मुझसे मिलने आए वायनाड के लोगों के प्यार, सहयोग और उत्साह के लिए उनका आभारी हूं। मैं सबका धन्यवाद करता हूं।”

ये भी पढ़ें: प्याज की बढ़ी कीमतों पर अब मोदी के इस मंत्री की सुनिए सफाई , नहीं खाता प्याज..क्या दूं जवाब

मोदी-शाह की सोच के कारण देश संकट में- राहुल गांधी

देश में आर्थिक मंदी नहीं होने के केंद्र सरकार के दावे संबंधी एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मोदी और शाह अपनी ही कल्पना में खोए रहते हैं। उन्होंने कहा, “उनका बाहरी दुनिया से कोई संपर्क नहीं है। वे अपनी ही दुनिया में रहते हैं और कल्पना करते रहते हैं, इसलिए देश संकट में है। अगर वे देश की जनता की सुनते तो कोई संकट नहीं होता। मोदी का शासन करने का तरीका है लोगों का ध्यान सच्चाई से हटाना।”

ये भी पढ़ें: रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, 2 साल में बेरोजगार युवाओं की संख्या में बड़ा इजाफा

भाजपा धर्म के नाम पर भेदभाव करने वाली पार्टी

राहुल ने कहा कि मोदी चाहते हैं कि भारत भी काल्पनिक दुनिया में रहे। उन्होंने कहा, “अब उनके द्वारा बनाई गई कल्पना टूट रही है और अब वे संकट में हैं।” उन्होंने नागरिकता (संशोधन) विधेयक के मुद्दे पर भी केंद्र पर हमला बोला। राहुल ने कहा कि उनकी पार्टी धर्म के नाम पर भेदभाव करने वाले हर व्यक्ति के खिलाफ है। उन्होंने कहा, “हम उस भारत में विश्वास रखते हैं जो सबका है, सभी समुदाय और धर्मों का है।”

ट्रेंडिंग वीडियो