scriptAtal Tunnel पर वेबिनार में राजनाथ सिंह बोले : सभी इलाकों का संपूर्ण विकास हमारी पहली शर्त | Rajnath Singh said in a webinar on Atal Tunnel: Total development of all areas is our first condition | Patrika News

Atal Tunnel पर वेबिनार में राजनाथ सिंह बोले : सभी इलाकों का संपूर्ण विकास हमारी पहली शर्त

locationनई दिल्लीPublished: Jan 11, 2021 12:09:01 pm

Submitted by:

Dhirendra

पहले सीमावर्ती इलाकों के विकास को संदेह के नजरों से देखा जाता था।
इन नीतियों की वजह से ये इलाके विकास के मामले में पिछड़ गए।

rajnath singh

सीमावर्ती इलाकों के विकास को संदेह के नजरों से देखा जाता था।

नई दिल्ली। बॉर्डर रोड आर्गेनाईजेशन द्वारा अटल टनल पर आयोजित एक वेबिनार में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि देश के हर इलाके का सर्वांगीण विकास हमारी पहली शर्त है। आज से कुछ समय पहले तक सीमाई इलाकों के विकास को सुरक्षा के लिहाज से संदेह की दृष्टि से देखा जाता था। आज़ादी के इतने दशकों बाद तक उन पर जितना ध्यान दिया जाना चाहिए था, वो नहीं दिया गया। इन नीतियों के वजह से सीमाई इलाके विकास के मामले में पिछड़ गए।
https://twitter.com/AHindinews/status/1348504441452777478?ref_src=twsrc%5Etfw
कई कारणों से याद किया जाएगा 2020

रक्षा मंत्री राजनाथ सिहं ने कहा कि पिछले साल ने हमारे साथ कैसा सलूक किया ये आप अच्छी तरह जानते हैं। कोरोना वायरस संक्रमण से देश ही नहीं पूरी दुनिया को अपने चपेट में ले लिया। पूरी दुनिया थम सी गई। सभी स्तर पर कामकाज प्रभावित हुए। कहने का मतलब यह है कि पिछला साल हमेशा याद रखा जाएगा। इसके कई कारण गिनाए जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि अटल टनल का शुरू होना उन्हीं कारणों में से एक है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो