scriptराकेश टिकैत ने पंजाब में BJP MLA से मारपीट को बताया किसानों को बदनाम करने की साजिश | Rakesh Tikait on thrashing a BJP MLA in Punjab Muktsar | Patrika News
विविध भारत

राकेश टिकैत ने पंजाब में BJP MLA से मारपीट को बताया किसानों को बदनाम करने की साजिश

भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने रविवार को कहा है कि भाजपा विधायक मारपीट मामले में उनके लोगों का कोई हाथ नहीं है।

Mar 28, 2021 / 03:48 pm

Mohit sharma

राकेश टिकैत ने पंजाब में BJP MLA से मारपीट का बताया किसानों को बदनाम करने की साजिश

राकेश टिकैत ने पंजाब में BJP MLA से मारपीट का बताया किसानों को बदनाम करने की साजिश

नई दिल्ली। पंजाब में भारतीय जनता पार्टी के विधायक अरुण नारंग के साथ हुई मारपीट मामले से भारतीय किसान यूनियन ने पल्ला झाड़ा है। भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने रविवार को कहा है कि भाजपा विधायक मारपीट मामले में उनके लोगों का कोई हाथ नहीं है। टिकैत ने कहा कि उनके लोगों ने काले झंडे जरूर दिखाए थे। लेकिन उन्होंने मारपीट नहीं की। टिकैत ने कहा कि इसके विपरीत यह सब किसानों को बदनाम करने की साजिश है।

पंजाब: भाजपा विधायक की पिटाई पर बवाल, सोशल मीडिया पर गुस्से का शिकार सीएम कैप्‍टन अमरिंदर सिंह

https://twitter.com/ANI/status/1376104868947980289?ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बता दें कि शनिवार को पंजाब में मुक्तसर जिले के मलोट में भाजपा विधायक अरुण नारंग को किसानों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा था। इस घटना में उनके कपड़े तक फट गए और उन्हें काफी चोटें भी आई हैं। अरुण नारंग अबोहर से भाजपा के विधायक हैं। दरअसल, भाजपा विधायक कृषि कानून के समर्थन में एक प्रेस वार्ता करने मलोट आए थे। जैसे ही किसानों को उनके आने की खबर लगी तो वो मलोट में भाजपा कार्यालय के बाहर इकठ्ठा हो गए।

Home / Miscellenous India / राकेश टिकैत ने पंजाब में BJP MLA से मारपीट को बताया किसानों को बदनाम करने की साजिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो