scriptपंजाब: भाजपा विधायक की पिटाई पर बवाल, सोशल मीडिया पर गुस्से का शिकार सीएम कैप्‍टन अमरिंदर सिंह | The Bjp MLA Beaten Case In Punjab | Patrika News

पंजाब: भाजपा विधायक की पिटाई पर बवाल, सोशल मीडिया पर गुस्से का शिकार सीएम कैप्‍टन अमरिंदर सिंह

locationनई दिल्लीPublished: Mar 28, 2021 12:49:43 am

Submitted by:

Mohit Saxena

पंजाब के मलोट में नाराज किसानों ने शनिवार को भाजपा विधायक अरुण नारंग की जमकर पिटाई कर डाली।

Captain Amrinder singh

सीएम कैप्‍टन अमरिंदर सिंह

नई दिल्ली। बीते चार माह से केंद्रीय कृषि बिलों के विरोध में दिल्‍ली से लेकर पंजाब तक विरोध प्रदर्शन जारी है। किसानों का गुस्‍सा बढ़ता जा रहा है। पंजाब के मलोट में नाराज किसानों ने शनिवार को भाजपा विधायक अरुण नारंग की जमकर पिटाई कर डाली।
किसानों ने उनके कपड़े पूरी तरह से फाड़ दिए और शरीर पर काली स्‍याही फेंक दी। किसी तरह पुलिसकर्मियों ने विधायक नारंग को भीड़ के बीच से बाहर निकाला। विधायक से मारपीट का वीडियो वायरल हो चुका है। सोशल मीडिया से लेकर राजनीतिक दलों ने पंजाब के सीएम कैप्‍टन अमरिंदर सिंह (Anger On Amrinder Singh) को आड़े हाथ लिया है। ट्विटर पर हैशटैग #Khalistani ट्रेंड कर रहा है। इसमें यूजर कैप्‍टन को इस हमले का जिम्‍मेदार ठहरा रहा है।
ये भी पढ़ें: West Bengal Assembly Elections 2021: ममता ने पीएम मोदी पर चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का लगाया आरोप

संयुक्‍त किसान मोर्चा ने कहा- गलत हुआ

दूसरी ओर, कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन की अगुवाई कर रहे संयुक्त किसान मोर्चा के विधायक पर हुए इस हमले पर खेद प्रकट कर रहे हैं। मोर्चा के नेता दर्शन पाल के अनुसार ‘आज किसानों ने अबोहर से भाजपा विधायक के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। प्रतिकूल परिस्थितियों में यह हिंसक हो गया और विधायक पर हमला किया गया।’
उन्होंने एक बयान में कहा कि ‘यह खेद की बात है कि एक निर्वाचित प्रतिनिधि के साथ ऐसा व्यवहार किया गया। हम इस तरह के व्यवहार को प्रोत्साहित नहीं करते हैं। हम इस कृत्य को लेकर कड़ी निंदा करते हैं।’ पाल के अनुसार संयुक्त किसान मोर्चा सभी प्रदर्शनकारियों से शांतिपूर्ण और अनुशासित रहने की अपील करता है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x808br9
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो