scriptदिल्ली के सर गंगाराम हॉस्पिटल के मरीजों को राहत, सुबह मिल गई 5 टन ऑक्सीजन | Relief for Gangaram Hospital, 5 tons of oxygen received in the morning | Patrika News

दिल्ली के सर गंगाराम हॉस्पिटल के मरीजों को राहत, सुबह मिल गई 5 टन ऑक्सीजन

Published: Apr 25, 2021 10:34:17 am

Submitted by:

Saurabh Sharma

दिल्ली के बड़े अस्पतालों में से एक सर गंगारम में आज सुबह 4 बजकर 15 मिनट पर आइनॉक्स ने 5 टन ऑक्सीजन की सप्लाई कर दी है। सर गंगाराम अस्पताल के प्रवक्ता ने बयान जारी कर यह जानकारी दी कि ये ऑक्सीजन 11 से 12 घंटे चल जानी चाहिए।

Relief for Gangaram Hospital, 5 tons of oxygen received in the morning

Relief for Gangaram Hospital, 5 tons of oxygen received in the morning

नई दिल्ली। दिल्ली में कोरोना वायरस और ऑक्सीजन की कमी वजह से मरने वाले लोगों का सिलसिला जारी है। जयपुर गोल्डन अस्पातल की स्थिति काफी खराब है। 200 मरीजों की जान खतरे में हैं। वहीं सर गंगाराम ने भी रात को बयान दिया था कि उसके बाद कुछ ही मिनटों की ऑक्सीजन बची है। वैसे आज सुबह-सुबह गंगारम को 5 टन ऑक्सीजन की सप्लाई हो गई है। हॉस्पिटल का कहना है कि 12 घंटे तक काम चल जाएगा। आपको बता दें कि ऑक्सीजन की कमी के कारण हॉस्पिटल्स को हाईकोर्ट की ओर रुख करना पड़ा था।

https://twitter.com/ANI/status/1386137778967126016?ref_src=twsrc%5Etfw

12 घंटे की ऑक्सीजन पहुंची
दिल्ली के बड़े अस्पतालों में से एक सर गंगारम में आज सुबह 4 बजकर 15 मिनट पर आइनॉक्स ने 5 टन ऑक्सीजन की सप्लाई कर दी है। सर गंगाराम अस्पताल के प्रवक्ता ने बयान जारी कर यह जानकारी दी कि ये ऑक्सीजन 11 से 12 घंटे चल जानी चाहिए। सर गंगाराम अस्पताल के प्रवक्ता ने साथ ही ये भी कहा कि काफी लंबे समय बाद ऑक्सीजन का फ्लो फुल प्रेशर के साथ चल रहा है।

सिर्फ 45 मिनट की रह गई थी ऑक्सीजन
आपको बता दें कि शनिवार रात को ऑक्सीजन की किल्लत की वजह से हॉस्पिटल में इमरजेंसी जैसे हालात पैदा हो गए थे। हॉस्पिटल की ओर से जानकारी दी गई थी कि उसके पास सिर्फ 45 मिनट की ही ऑक्सीजन बची हुई हैै। जिसके बाद पूरे हॉस्पिटल के मरीजों की जान हलक तक आ गई थी। बीते 24 घंटे में गंगारम के ऐसी स्थिति चौथी बार देखने को मिली थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो