दिल्ली के सर गंगाराम हॉस्पिटल के मरीजों को राहत, सुबह मिल गई 5 टन ऑक्सीजन

दिल्ली के बड़े अस्पतालों में से एक सर गंगारम में आज सुबह 4 बजकर 15 मिनट पर आइनॉक्स ने 5 टन ऑक्सीजन की सप्लाई कर दी है। सर गंगाराम अस्पताल के प्रवक्ता ने बयान जारी कर यह जानकारी दी कि ये ऑक्सीजन 11 से 12 घंटे चल जानी चाहिए।

नई दिल्ली। दिल्ली में कोरोना वायरस और ऑक्सीजन की कमी वजह से मरने वाले लोगों का सिलसिला जारी है। जयपुर गोल्डन अस्पातल की स्थिति काफी खराब है। 200 मरीजों की जान खतरे में हैं। वहीं सर गंगाराम ने भी रात को बयान दिया था कि उसके बाद कुछ ही मिनटों की ऑक्सीजन बची है। वैसे आज सुबह-सुबह गंगारम को 5 टन ऑक्सीजन की सप्लाई हो गई है। हॉस्पिटल का कहना है कि 12 घंटे तक काम चल जाएगा। आपको बता दें कि ऑक्सीजन की कमी के कारण हॉस्पिटल्स को हाईकोर्ट की ओर रुख करना पड़ा था।

12 घंटे की ऑक्सीजन पहुंची
दिल्ली के बड़े अस्पतालों में से एक सर गंगारम में आज सुबह 4 बजकर 15 मिनट पर आइनॉक्स ने 5 टन ऑक्सीजन की सप्लाई कर दी है। सर गंगाराम अस्पताल के प्रवक्ता ने बयान जारी कर यह जानकारी दी कि ये ऑक्सीजन 11 से 12 घंटे चल जानी चाहिए। सर गंगाराम अस्पताल के प्रवक्ता ने साथ ही ये भी कहा कि काफी लंबे समय बाद ऑक्सीजन का फ्लो फुल प्रेशर के साथ चल रहा है।

सिर्फ 45 मिनट की रह गई थी ऑक्सीजन
आपको बता दें कि शनिवार रात को ऑक्सीजन की किल्लत की वजह से हॉस्पिटल में इमरजेंसी जैसे हालात पैदा हो गए थे। हॉस्पिटल की ओर से जानकारी दी गई थी कि उसके पास सिर्फ 45 मिनट की ही ऑक्सीजन बची हुई हैै। जिसके बाद पूरे हॉस्पिटल के मरीजों की जान हलक तक आ गई थी। बीते 24 घंटे में गंगारम के ऐसी स्थिति चौथी बार देखने को मिली थी।

coronavirus
Saurabh Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned