बिहार सरकार पर तेजस्वी यादव का हमला, कहा-चुनाव आयोग द्वारा प्रदेश पर थोपा गया है फंगस

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा है।

पटना। बिहार में कोरोना वायरस से स्थिति सुधरी ही थी कि ब्लैक फंगस (Black Fungus) का कहर जारी है। ब्लैक फंगस से अब तक सौ से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। अस्पतालों में ब्लैक फंगस की दवा की किल्लत को लेकर कई सवाल उठने लगे हैं। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने नीतीश सरकार (Nitish Government) पर निशाना साधा है। उन्होंने बिहार सरकार को फंगस करार दिया है। तेजस्वी यादव के अनुसार बिहार सरकार नवंबर में चुनाव आयोग द्वारा प्रदेश पर थोपा गया फंगस है।

Read More: केंद्र सरकार ने कोरोना वैक्सीन के दाम तय किए, जल्द रेट लिस्ट को कोविन एप पर डाला जाएगा

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के अनुसार ब्लैक फंगस के इलाज के बहाने एक तरफ जहां बिहार पर हमला बोला है। वहीं चुनाव आयोग पर भी सवाल खड़े करे हैं। तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा कि जनता का निर्णय बदल चुनाव आयोग को अपना निर्णय सुनाना जनता के लिए महंगा पड़ा है। अधिकारियों के वेश में चुनाव आयोग में घुसपैठ कर सिस्टम में बैठे भाजपाई कठपुतलियों को उसका इनाम भी मिला।

Read More: झारखंड: दो दिन से लापता भाजपा नेता की बेटी का शव पेड़ से लटका मिला, एक गिरफ्तार

जेडीयू ने तेजस्वी को बताया भाषाई दरिद्र

तेजस्वी यादव के बयान पर नीतीश सरकार ने पलटवार किया है। जदयू ने तेजस्वी को भाषाई दरिद्र करार दिया है। जेडीयू नेता नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव के पास भाषा की समझ तक नहीं है। तेजस्वी बिहार सरकार को लेकर ऐसे शब्द का प्रयोग कर जनादेश का अपमान कर रहे हैं। नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी पूरे कोरोना काल में कहा गायब हो गए थे। ये कोई नहीं जानता है। अब लॉकडाउन खत्म हो रहा है तो बिहार आ जाना चाहिए।

Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned