scriptरॉबर्ट वाड्रा की लगातार बढ़ती मुश्किलें, फिर से आयकर टीम करेगी पूछताछ | Robert Vadra increasing difficulties, Income tax will inquire again | Patrika News

रॉबर्ट वाड्रा की लगातार बढ़ती मुश्किलें, फिर से आयकर टीम करेगी पूछताछ

locationनई दिल्लीPublished: Jan 05, 2021 12:11:35 pm

Submitted by:

Saurabh Sharma

प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा की मुश्किलें फिर से बढ़ती जा रही हैं। सोमवार को 8 घंटे की पूछताछ के बाद इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के अधिकारी फिर से पूछताछ कर सकते हैं।

high court hearing on robert vadra gets postponed

रॉबर्ट वाड्रा की गिरफ्तारी पर 26 तक रोक बढ़ी, समयाभाव के कारण नहीं हो पाई सुनवाई

नई दिल्ली। प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा की मुश्किलें फिर से बढ़ती जा रही हैं। सोमवार को 8 घंटे की पूछताछ के बाद इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के अधिकारी फिर से पूछताछ कर सकते हैं। बेनामी संपत्ति मामले में फंसे रॉबर्ट वाड्रा इनकम टैक्स के अधिकारियों ने सोमवार को भी 8 घंटे तक लगातार पूछताछ की थी। साउथ ईस्ट दिल्ली स्थित सुखदेव विहार वाले दफ्तर पर रॉबर्ट वाड्रा का बयान दर्ज किया गया था।

आयकर विभाग की टीम, रॉबर्ट वाड्रा से बीकानेर और फरीदाबाद जमीन घोटाले के सिलसिले में पूछताछ कर रही है। जानकारी के अनुसार रॉबर्ट वाड्रा की फर्म सनलाइट हॉस्पिटैलिटी ने राजस्थान के बीकानेर में जमीन घोटाला किया है। जांच एजेंसियों का मानना है कि वाड्रा के स्वामित्व वाली स्काईलाइट हॉस्पिटैलिटी ने 69.55 हेक्टेयर जमीन 72 लाख रुपए में खरीदी थी और फिर इसे एलेगेनी फिनलेज़ को 5.15 करोड़ रुपए में बेच दी थी। इसका मतलब यह है कि उन्होंने इस जमीन से 4.43 करोड़ रुपया मुनाफा कमाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो