scriptNCB का बडा़ खुलासा, ड्रग खरीदता था रिया का भाई शोविक, 9 सितंबर तक रिमांड पर अब्दुल बासित | Sushant Singh Rajput Death Case: NCB Shocking Reveal About Showik Chakraborty | Patrika News

NCB का बडा़ खुलासा, ड्रग खरीदता था रिया का भाई शोविक, 9 सितंबर तक रिमांड पर अब्दुल बासित

Published: Sep 04, 2020 02:20:05 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

Sushant Singh Rajput Death Case: रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक के बारे में NCB का बड़ा खुलासा
शोविक ड्रग्स खरीदता था, लेकिन बेचने के सबूत नहीं मिले हैं- NCB

Sushant Singh Rajput Death Case: NCB Shocking Reveal About Showik Chakraborty

NCB ने कहा शोविक ड्रग खरीदता था।

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत (Sushant Singh Rajput Death Case) मामले की जांच काफी तेजी से हो रही है। इस मामले में लगातार एक के बाद एक कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती ( Showik Chakraborty ) का ड्रग डीलर के साथ कनेक्शन हैं और ड्रग खरीदता था। हालांकि, ये इस बात की अभी पुष्टि नहीं हुई है कि वह ड्रग बेचता भी था।
रिया का भाई शोविक ड्रग खरीदता था- NCB

दरअसल, इस केस में अब ड्रग एंगल का खेल शुरू हो गया है। इसी कड़ी में NCB की टीम ने शोविक को पूछताछ के लिए तलब किया था। NCB की टीम शोविक से पूछताछ कर रही है। अब तक जो जानकारी मिली है, उसके अनुसार NCB का कहना है कि शोविक ड्रग खरीदता था। लेकिन, बेचने के सबूत नहीं मिले हैं। फिलहाल, उससे पूछताछ जारी है। इससे पहले शोविक के ड्रग पैडलर के साथ कई कनेक्शन सामने आए हैं। दरअसल, NCB की टीम ने जैद और अब्दुल बासित नामक दो शख्स को गिरफ्तार किया था। दोनों ने शोविक के साथ बातचीत की पुष्टि की थी। इतना ही नहीं सैमुअल मिरांडा का भी ड्रग खरीदने और बेचने में नाम आया था। रिपोर्ट में कहा गया है कि शोविक के कहने पर वह जैद से ड्रग खरीदता और पैसे देता था। इतना ही नहीं रिया चक्रवतर्ती ने ड्रग लेने की बात को नाकार दिया था। लेकिन, व्हाट्सएप चैट में दोनों बाई-बहन के नाम सामने आए हैं। चैट में रिया चक्रवर्ती अपने भाई शोविक से कहती हैं कि सुशांत दिन में चार बार स्मोक करता है। लिहाजा, उसी हिसाब से इंतजाम करना। जिसके कारण शक और बढ़ गया था। वहीं, अब NCB ने खुलासा कर दिया है कि शोविक ड्रग खरीदता था।
NCB की रिमांड पर अब्दुल बासित

इधर, ड्रग पैडलर अब्दुल बासित ( Abdul Basit ) को आज कोर्ट में पेश किया गया। अदालत ने बासित को नौ सितंबर तक के लिए NCB की रिमांड पर भेज दिया है। अब्दुल बासित को विगत दो सितंबर को गिरफ्तार किया था, उसने पूछताछ के दौरान रिया के भाई शोविक का नाम लिया था। फिलहाल, इस मामले में लगातार पूछताछ जारी है और मामले की छानबीन की जा रही है। ऐसा माना जा रहा है कि ड्रग मामले में कई और चौंकाने वाले खुलासे हो सकते हैं। क्योंकिं, कई नाम अब तक सामने आ चुके हैं औऱ NCB की टीम ने धीरे-धीरे इसमें शामिल लोगों पर शिंकजा कसना शुरू कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो