scriptअपने फैसले से पीछे हटा ट्विटर, अमित शाह की प्रोफाइल फोटो हटाने के बाद फिर से किया एक्टिव | Twitter backtracks from its decision, activated again after removing Amit Shah's profile photo | Patrika News

अपने फैसले से पीछे हटा ट्विटर, अमित शाह की प्रोफाइल फोटो हटाने के बाद फिर से किया एक्टिव

locationनई दिल्लीPublished: Nov 13, 2020 09:46:07 am

Submitted by:

Dhirendra

 

अमित शाह के ट्विटर पर 2.3 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।
ट्विटर ने ये नहीं बताया किसने कॉपीराइट का दावा किया था।

amit shah

अमित शाह के ट्विटर पर 2.3 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

नई दिल्ली। सोशल मीडिया साइट ट्विटर ने गुरुवार को बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के अकाउंट की प्रोफाइल फोटो हटाने के बाद फिर से एक्टिव कर दिया है। ट्विटर की ओर से इस बारे में जानकारी दी गई है कि अनजाने भूल की वजह से हमने अपनी वैश्विक कॉपीराइट नीतियों के तहत इस खाते को अस्थायी रूप से बंद कर दिया था। लेकिन गलत फैसले का अहसास होने के बाद हमने तत्काल शाह के ट्विटर अकाउंट को पहले की तरह पूरी तरह से एक्टिव कर दिया है।
https://twitter.com/ANI/status/1327088082017869824?ref_src=twsrc%5Etfw
शाह के ट्विटर पर 2.3 करोड़ फॉलोअर्स

दरअसल, सोशल नेटवर्किंग साइट ट्वीटर पर गुरुवार को कुछ देर के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के टिवटर अकाउंट की प्रोफाइल फोटो नहीं दिखाई दे रही थी। इस घटना के बाद कई लोगों ने स्क्रीनशॉट शेयर करने शुरू कर दिए थे। प्रोफाइल पिक्चर की जगह ट्वीटर का एक नोटिस लिखा हुआ आ रहा था। नोटिस में ट्विटर ने कॉपीराइट के तहत प्रोफाइल फोटो को हटाने की बात कही थी। कुछ देर बाद प्रोफाइल पिक्चर फिर से दिखने लगी। लेकिन ट्विटर ने ये साफ नहीं किया है कि अमित शाह की प्रोफाइल फोटो को लेकर किसने कॉपीराइट का मुद्दा उठाया था। बता दें कि अमित शाह के ट्विटर पर दो करोड़ 30 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो