scriptशिवसेना नेता संजय राउत का बयान, सरकार के 100 दिन पूरे होने पर अयोध्या जाएंगे उद्धव | Uddhav Thackeray will visit Ayodhya on completion of 100 days power | Patrika News

शिवसेना नेता संजय राउत का बयान, सरकार के 100 दिन पूरे होने पर अयोध्या जाएंगे उद्धव

locationनई दिल्लीPublished: Jan 23, 2020 09:15:44 am

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

शिवसेना नेता संजय राउत ( Sanjay Raut ) का बड़ा ऐलान
महाराष्ट्र ( Maharashtra ) में सराकर के 100 दिन पूरे होने पर अयोध्या जाएंगे उद्धव ठाकरे ( Uddhav Thackeray )

Uddhav Thackeray And Sanjay Raut

महाराष्ट्र: सरकार के 100 दिन पूरे होने पर अयोध्या जाएंगे उद्धव ठाकरे।

नई दिल्ली। महाराष्ट्र ( Maharashtra ) में महा विकास अघाड़ी सरकार ( Maha Vikas Aghadi ) का गठन हो चुका है। उद्धव सरकार का जल्द ही 100 दिन पूरे होने वाले हैं। ऐसे में शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ( Sanjay Raut ) ने बड़ा ऐलान किया है। राउत ने कहा कि सरकार के 100 दिन पूरे सीएम उद्धव ठाकरे ( Uddhav Thackeray ) का अयोध्या दौरा करेंगे।
शिवसेना नेता संजय राउत ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘चलो अयोध्या! सरकार के 100 दिन पूरे होने पर सीएम उद्धव ठाकरे अयोध्या का दौरा करेंगे!’ इसके अलावा राउत ने मराठी में भी अयोध्या दौरे को लेकर एक ट्वीट किया। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले यह खबर आई थी कि उद्धव ठाकरे जल्द ही अयोध्या का दौरा करने वाले हैं।
https://twitter.com/hashtag/UddhavThackeray?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि इससे पहले जून 2019 में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने अपने 18 सांसदों और बेटे आदित्य ठाकरे के साथ अयोध्या का दौरा किया था। इस दौरान सबके साथ उन्होंने रामलला का दर्शन किया था। आपको बता दें कि उस समय उद्धव ठाकरे के इस अयोध्या दौरे को राम मंदिर निर्माण के लिए केंद्र की मोदी सरकार पर राजनीतिक दबाव बनाने के रूप में देखा जा रहा था। इससे पहले लोकसभा चुनाव से पूर्व भी ठाकरे अपने परिवार के साथ यहां पहुंचे थे।
उन्होंने उस वक्त भी राम मंदिर के निर्माण को लेकर मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा किया था। वहीं, राम मंदिर पर जब सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया था तो उन्होंने अयोध्या दौरा करने का ऐलान किया था। हालांकि, अभी तारीख तय नहीं हुई है। इतना ही नहीं उद्धव ठाकरे के साथ इस बार-बार कौन-कौन अयोध्या दौरे में शामिल होंगे इसकी जानकारी भी अभी नहीं दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो