अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन ने कोरोना से जीती जंग, एम्स से तिहाड़ में हुए शिफ्ट

अंडरवर्ड डॉन छोटा राजन ने कोरोना को हराया, एम्स से मिला डिस्चार्ज

नई दिल्ली। अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन ( Chhota Rajan ) की सेहत को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। कोरोना ( Coronavirus ) से संक्रमित होने के बाद छोटा राजन को दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती किया गया था। डॉन ने यहां कोरोना से जंग जीत ली है।

ठीक होने के बाद छोटा राजन को तिहाड़ ( Tihar Jail ) जेल भेज दिया गया है। पूरी तरह से ठीक होने के चलते उसे एम्स से डिस्चार्ज कर तिहाड़ जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। दरअसल सात मई को छोटा राजन के कोरोना संक्रमित होने के बाद मीडिया रिपोर्ट्स में उसकी मौत की अफवाह भी फैल गई थी। हालांकि बाद में इस बात की पुष्टि हो गई थी ये कोरी अफवाह है।

यह भी पढ़ेँः कोरोना संकट के बीच आई राहत की बड़ी खबर, अब देश में सस्ती मिलेगी कोविड की दवा, जानिए कैसे

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को 22 अप्रैल को कोविड संक्रमित पाया गया था। तबीयत ज्यादा बिगड़ने के बाद उसे 25 अप्रैल को दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था।

इस बीच, बीते सप्‍ताह उसकी मौत की खबरें भी सामने आने लगीं, हालांकि ये सभी खबरें कोरी अफवाह साबित हुईं।

दिल्ली एम्स और तिहाड़ जेल प्रशासन ने मौत की खबर का खंडन किया। खास बात यह है कि अब छोटा राजन पूरी तरह ठीक है और उसे तिहाड़ में भी दोबारा शिफ्ट कर दिया गया है।

यह भी पढ़ेँः कोरोना के बाद 'ब्लैक फंगस' को लेकर सरकार की बढ़ी चिंता, ICMR ने जारी की अहम एडवाइजरी

सेल के सैनिटाइज किया गया
तिहाड़ जेल के डीजी संदीप गोयल ने डॉन छोटा राजन के तिहाड़ पहुंचने की पुष्टि करते हुए कहा कि उसे उसी सेल में रखा गया है जहां वह पहले बंद था। सेल को पूरी तरह से सैनिटाइज कराया गया है।

2015 में बाली से भारत लाया गया
आपको बता दें कि वर्ष 2015 में बाली से निर्वासन के बाद छोटा राजन को गिरफ्तार कर भारत लाया गया था। तब से ही वह कड़ी सुरक्षा के बीच तिहाड़ जेल में कैद है।

धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned