scriptकेंद्रीय मंत्री जीके रेड्डी : हैदराबाद में बड़ी संख्या में रहते हैं रोहिंग्या शरणार्थी, मतदाता सूची में भी हैं इनके नाम | Union Minister GK Reddy: Rohingya refugees live in large numbers in Hyderabad, their names are also in the voter list | Patrika News

केंद्रीय मंत्री जीके रेड्डी : हैदराबाद में बड़ी संख्या में रहते हैं रोहिंग्या शरणार्थी, मतदाता सूची में भी हैं इनके नाम

locationनई दिल्लीPublished: Nov 27, 2020 10:34:20 am

Submitted by:

Dhirendra

हमारे पास रोहिंग्या शरणार्थियों की है पूरी जानकारी।
हैदराबाद में रोहिंग्याओं की एक कॉलोनी भी है।

gk reddy

हमारे पास रोहिंग्या शरणार्थियों की है पूरी जानकारी।

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जीके रेड्डी हैदराबाद में स्थानीय निकायों के चुनाव के बीच रोहिंग्या शरणार्थियों को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हैदराबाद में रोहिंग्याओं की मौजूदगी की जानकारी हमारे पास है। यहां पर रोहिंग्याओं की एक कॉलोनी भी है। इन रोहिंग्याओं की पुलिस नियमित रूप से निगरानी भी करती है। कुछ स्थानों पर उनके नाम मतदाता सूची में जुड़ गए हैं। इस मामले लापरवाही के दोषी कुछ पुलिस अधिकारियों को पहले ही निलंबित किया जा चुका है। जानकारी यह भी है कि कुछ पाकिस्तानी यहां पर वीजा की अवधि समाप्त होने के बाद भी रहते हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1332170277707399168?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने भी कुछ दिनों पहले असदुद्दीन ओवैसी पर रोहिंग्या मुसलमानों को हैदराबाद में जगह देने का आरोप लगाया था। सूर्या ने कहा था कि ओवैसी दिया हरेक वोट भारत के खिलाफ है। इन लोगों को विकास की जगह रोहिंग्या मुसलमान पसंद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो