scriptUttarakhand : सीएम तीरथ सिंह रावत ने लोगों से घर पर होली मनाने की अपील की | Uttarakhand : CM Tirath Singh Rawat appealed people to celebrate Holi at home | Patrika News
विविध भारत

Uttarakhand : सीएम तीरथ सिंह रावत ने लोगों से घर पर होली मनाने की अपील की

उत्तराखंड सरकार ने एसओपी जारी कर लोगों से कोविड-19 प्रोटोकॉल का अनिवार्य रूप से पालन करने को कहा।

Mar 28, 2021 / 08:26 am

Dhirendra

tirath singh rawat

सभी लोग कोविड-19 प्रोटोकॉल पर अमल करें।

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना संक्रमण के बावजूद लोगों में होली मनाने को लेकर उत्साह काफी है। इस बात को ध्यान में रखते हुए उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत ने लोगों से घर पर ही होली मनाने की अपील की है। साथ ही लोगों को पानी वाली होली से बचने की सलाह भी है। इसके साथ ही सीएम रावत ने प्रदेश के लोगों से कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करने को कहा है। ताकि कोरोना प्रसार को नियंत्रित किया जा सके।
https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
SOP जारी

उत्तराखंड प्रशासन कोरोना संक्रमण और होली को देखते हुए गाइडलाइन जारी कर दिया है। साथ ही सभी से कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की है। कोरोना गाइडलाइन के मुताबिक होली सहित अन्य त्योहारों के आयोजनों में अधिकतम सौ लोग ही एक जगह एकत्र होंगे। सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क का प्रयोग अनिवार्य रूप से सभी को करने को कहा गया है।
इसके अलावा सार्वजनिक स्थलों पर हुड़दंग, तेज संगीत और लाउडस्पीकर आदि के प्रयोग पर रोक लगा दी गई है। इसी तरह होलिका दहन में भी सौ से ज्यादा लोग एकत्र नहीं होंगे। 60 साल से ऊपर के व्यक्ति, 10 साल से कम उम्र के बच्चे, संक्रमित और गंभीर रोग से पीड़ित लोगों को होली के कार्यक्रमों से दूर रहने की हिदायत दी गई है।

Hindi News/ Miscellenous India / Uttarakhand : सीएम तीरथ सिंह रावत ने लोगों से घर पर होली मनाने की अपील की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो