scriptबंगाल: भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला, एक की मौत, TMC पर लगा आरोप | West Bengal: Attack on BJP workers, one killed, TMC accused | Patrika News
विविध भारत

बंगाल: भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला, एक की मौत, TMC पर लगा आरोप

Highlights

घातक हमले में छह कार्यकर्ताओं को गंभीर चोटें आई हैं।
सभी पार्टी के कार्यकर्ता डोर टू डोर कैंपेन कर रहे थे।

Dec 12, 2020 / 10:36 pm

Mohit Saxena

west bengal worker died
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में तकरार काफी बढ़ चुकी है। बीजेपी का दावा है कि उत्तर 24 परगना के हलिशहर में शनिवार को उसके कार्यकर्ताओं पर टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने हमला किया। इसमें एक की मौत हो गई। वहीं 6 कार्यकर्ताओं को गंभीर चोटें आई हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1337786047921438721?ref_src=twsrc%5Etfw
भाजपा की ओर से ट्वीट किया गया है कि एक और दिन, एक और हत्या। हलिशहर में कार्यकर्ता सैकत भवाल की टीएमसी के गुंडों द्वारा निर्मम हत्या कर दी गई। वहीं छह अन्य गंभीर रूप से घायल हैं।
घायलों को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सैकत भवाल पर हमला तब हुआ जब वो पार्टी के लिए डोर टू डोर कैंपेन कर रहे थे।

वहीं, तृणमूल कांग्रेस का आरोप है कि यह घटना व्यक्तिगत दुश्मनी का ही फल है। भाजपा नेता मुकुल रॉय का कहना है कि आरएसएस कार्यकर्ता और छह नबंर वॉर्ड हलिशहर के रहने वाले सैकत भवाल को मार डाला गया। पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र खत्म हो गया है।

Home / Miscellenous India / बंगाल: भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला, एक की मौत, TMC पर लगा आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो