scriptWest Bengal : विवादित बयान देने पर TMC सांसद कल्याण बनर्जी के खिलाफ केस दर्ज, बढ़ी मुश्किलें | West Bengal : Case filed against TMC MP Kalyan Banerjee for making disputed statement, difficulties mount | Patrika News

West Bengal : विवादित बयान देने पर TMC सांसद कल्याण बनर्जी के खिलाफ केस दर्ज, बढ़ी मुश्किलें

locationनई दिल्लीPublished: Jan 11, 2021 01:05:43 pm

Submitted by:

Dhirendra

शिकायत के आधार पर पश्चिम बंगाल पुलिस ने केस दर्ज किया।
बीजेपी ने टीएमसी पर बोला हमला।

 
 
 

kalyan banerjee

बीजेपी नेताओं ने इसे टीएमसी का तुष्टिकरण की राजनीति करार दिया है।

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के हाथरस गैंगरेप से मां सीता अपहरण की तुलना करना तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी को उल्टा पड़ गया है। धर्म के आधार पर अपमानजनक और विवादित बयान देने पर उनके खिलाफ पश्चिम बंगाल पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। बीजेपी ने टीएमसी सांसद के बयान को मां सीता का अपमान बताया था।
https://twitter.com/hashtag/WestBengal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी ने माता सीता को लेकर विवादित बयान दिया था। कल्याण बनर्जी के बयान के बाद बीजेपी हमलावर हो गई। बीजेपी सांसद राकेश सिन्हा और प्रवक्ता संबित पात्रा ने सवाल कड़े करते हुए पूछा कि क्या इस तरह का बयान कल्याण बनर्जी किसी और धर्म को लेकर दे सकते हैं? बीजेपी ने ममता बनर्जी पर तुष्टिकरण की राजनीति का आरोप भी लगाया।
टीएमसी सांसद ने क्या कहा?

टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने कहा कि सीता ने राम से कहा था कि मेरा सौभाग्य था कि रावण ने मेरा हरण किया। अगर तुम्हारे चेलों ने किया होता तो मेरा हाल भी हाथरस जैसा होता। कल्याण बनर्जी का यह वीडियो पश्चिम बंगाल बीजेपी की ओर से जारी किया गया है। वीडियो कब का है और कहां का है, इसे लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो