scriptपश्चिम बंगाल : इस हमले में घायल होने के बाद कैलाश विजयवर्गीय को मिली बुलेट प्रूफ कार | West Bengal: Kailash Vijayvargiya gets bullet proof car after being injured in this attack | Patrika News

पश्चिम बंगाल : इस हमले में घायल होने के बाद कैलाश विजयवर्गीय को मिली बुलेट प्रूफ कार

locationनई दिल्लीPublished: Dec 14, 2020 03:09:56 pm

Submitted by:

Dhirendra

 

कैलाश विजयवर्गीय के पास पहले से है जेड श्रेणी की सुरक्षा।
जेपी नड्डा के काफिले पर हमले के 4 दिन बाद मिली बुलेट प्रूफ कार।

kailash vijayvargiya

कैलाश विजयवर्गीय के पास पहले से है जेड श्रेणी की सुरक्षा।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जय प्रकाश नड्डा के काफिले पर टीएमसी कार्यकर्ताओं के हमले में घायल हुए पार्टी के पश्चिम बंगाल प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। केंद्र सरकार उन्हें पहले से ही जेड सुरक्षा दे रखी है। लेकिन इस हमले के बाद उनकी जान के खतरे को देखते हुए अब उन्हें बुलेट प्रूफ कार सुरक्षा के लिहाज से मुहैया कराया गया है। ताकि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने फिर हमला किया तो उनकी जान की रक्षा हो सके।
https://twitter.com/ANI/status/1338407824708100096?ref_src=twsrc%5Etfw
10 दिसंबर को हुआ था नड्डा के काफिले पर हमला

बता दें कि 10 दिसंबर,2020 को जेपी नड्डे के काफिले पर पश्चिम बंगाल में हमला हुआ था। काफिले में शामिल बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल प्रभारी विजयर्गीय घायल हो गए थे। इस घटना में मुकुल रॉय भी घायल हुए थे। घटना के वक्त जेपी नड्डा अपने काफिले में शामिल नेताओं और पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ डायमंड हार्बर जा रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो