script

कोरोना वायरस से निपटने में नाकाम ट्रंप पर हमलावर हो रहा विपक्ष, बाइडेन ने लगाए कई आरोप

locationनई दिल्लीPublished: Apr 06, 2020 08:22:57 am

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

पूरा विपक्ष सरकार पर कुप्रबंधन का आरोप लगा रहा है।
पूर्व उपराष्ट्रपति ने एकबार फिर ओबामाकेयर को लागू करने की मांग की।
अमरीका में इस समय 311,357 पॉजिटिव मामले हैं।

jo biden

पूर्व उपराष्ट्रपति बाइडेन ।

वॉशिंगटन। अमरीका में कोरोना वायरस ने कहर मचा रखा है। न्यूयॉर्क जैसे बड़े शहर में मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है। अब तक पूरे देश में मौत का आंकड़ा आठ हजार के पार पहुंच चुका है। कोरोना वायरस से निपटने में डोनाल्ड ट्रंप सरकार पूरी तरह से नाकाम रही है। पूरा विपक्ष सरकार पर कुप्रबंधन का आरोप लगा रहा है।
कोरोना वायरस पूरी तरह से बीजिंग का षड्यंत्र, भारत सरकार से आईसीजे में जाने की अपील

पूर्व उपराष्ट्रपति और डेमोक्रेटिक पार्टी की तरफ से राष्ट्रपति की रेस में खड़े हुए जो बाइडेन ने ट्रंप पर हमला करते हुए कहा है कि आप कोरोना के लिए जिम्मेदार नहीं लेकिन उससे निपटने की तैयारी में असफल रहे हैं। बाइडेन ने ट्वीट कर कहा कि ट्रंप कोरोना वायरस के लिए जिम्मेदार नहीं हैं, लेकिन वह इससे निपटने में पूरी तरह से नाकाम रहे हैं।
बाइडेन ने एकबार फिर ओबामाकेयर को लागू करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि ट्रंप को तुरंत ओबामाकेयर शुरू करने की जरूरत है। इस वक्त छोटापन और अपनी विचारधारा दिखाने का वक्त नहीं है, बल्कि जरूरतमंद लोगों तक मदद पहुंचाई जानी चाहिए।
कोरोना संकट को ट्रंप ने कम आंका

यह पहली बार नहीं है जब बाइडेन ने कोरोना वायरस की तैयारियों को लेकर ट्रंप पर हमला बोला हो। जनवरी में उन्होंने एक अखबार के कॉलम में ट्रंप पर आरोप लगाए थे कि वह कोविड-19 कमतर कर देख रहे हैं। बाइडेन ने ट्वीट किया कि जनवरी में जब ट्रंप संक्रमण को लेकर लापरवाह से तब उन्होंने एक कॉलम लिखकर तत्काल कदम उठाने की मांग की थी। उन्होंने लिखा था कि ट्रंप इस जनस्वास्थ्य संकट से निपटने में सबसे खराब नेता साबित होंगे। वह आज अपने बयान पर कायम हैं।
बाइडेन के अलावा कई डेमोक्रेट नेता ट्रंप पर लगातार हमलावर हो रहे हैं। वे ट्विटर के जरिये उन्हें घेर रहे हैं। मिनसोटा से डेमोक्रैट सांसद इल्हाम उमर ने ट्रंप पर आरोप लगाए हैं कि उनकी लापरवाही के कारण अमरीका में लाखों जिंदगियां जाएंगी। अमरीका में इस समय 311,357 पॉजिटिव मामले हैं, जिनमें 8,452 लोगों की मौत हो गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो