scriptमेक्सिको: बस अड्डे पर अचानक हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, पांच की मौत | Mexico firing at Bus station many killed | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

मेक्सिको: बस अड्डे पर अचानक हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, पांच की मौत

गोलीबारी में एक शख्स गंभीर रूप से घायल भी
ड्रग डीलरों के बीच जारी रहती है हिंसक झड़प

नई दिल्लीSep 03, 2019 / 03:16 pm

Shweta Singh

Bus station mexico

मेक्सिको। अमरीका में लगातार फायरिंग की बड़ी घटनाएं सामने आ रही हैं। सोमवार को मेक्सिको के क्वेर्नावाका के एक बस स्टेशन पर बंदूकधारियों ने हमला कर दिया। इस गोलीबारी में पांच लोग मारे गए, जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल भी हुआ है। इस बारे में मोरेलोस राज्य के सुरक्षा आयोग ने बताया कि यह घटना सुनियोजित थी।

बस स्टेशन पर हुआ हादसा

सुरक्षा आयोग ने बताया कि घटना सिटी सेंटर के पास एस्ट्रेला डी ओरो बस स्टेशन पर हुई। वहां बंदूकधारियों ने पांच पीड़ितों को निशाना बनाया था। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि मारे गए लोगों में से तीन बस में सवार थे। इसके साथ ही एक-एक की हत्या प्रतीक्षालय और शौचालय में हुई। बता दें कि क्वेर्नावाका मेक्सिको का एक सुंदर शहर है। यहां पर्यटक भारी संख्या में जुटते हैं।

ड्रग डीलरों के बीच हमेशा जारी रहती है झड़प

अधिकारियों ने यह भी बताया कि मोरेलोस में चार-पांच गिरोह सक्रिय है जो नशीले पदार्थ की तस्करी करते हैं। इन सब के बीच वर्चस्व को लेकर आए दिन हिंसक झड़प होती रहती हैं। जांच अधिकारी ने कहा देखकर ऐसा लगता है कि हमला किसी खास व्यक्ति को निशाना बनाकर किया गया। गौरतलब है कि मेक्सिको में सरकार ने ऐसे तस्करों से निपटने के लिए 2006 में सेना भी तैनात की थी। हालांकि, इसके बावजूद भी हिंसक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। साल 2006 से अबतक 2,50,000 से अधिक लोगों की हत्या हो चुकी है।

Home / world / Miscellenous World / मेक्सिको: बस अड्डे पर अचानक हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, पांच की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो