बिजनेस शुरू करने के लिए ये ऐप दे रहा लाखों का लोन, ऐसे करें इस्तेमाल

बिजनेस शुरू करने के लिए ये ऐप दे रहा लाखों का लोन, ऐसे करें इस्तेमाल

Pratima Tripathi | Publish: Sep, 23 2019 05:21:26 PM (IST) ऐप

  • बिजनेस के लिए केंद्र सरकार बेहद कम ब्याज में दे रही लोन
  • आज ही अपने फोन में करें BharatPe App डाउनलोड

नई दिल्ली: अगर अपना नया बिजनेस शुरू करना चाहते हैं, लेकिन पैसे की तंगी के करण उसे शुरू नहीं कर पा रहे हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि मोदी सरकार अब आपको 1 लाख रुपये तक का लोन दे रही है, जिसपर आपसे मामूली ब्याज वसूला जाएगा। इस लोन के लिए आपको किसी बैंक का चक्कर भी नहीं लगाना पड़ेगा। इसे आप घर बैठे अपने मोबाइल से ही ले सकते हैं।

ऐसे मिलेगा लाखों का लोन

सबसे पहले अपने स्मार्टफोन में BharatPe App डाउनलोड करें और यहां अपनी आईडी क्रिएट करें। इस ऐप को अभी तक 10 लाख से ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है और इसे गूगल प्ले स्टोर पर 18 हजार से ज्यादा लोगों ने 4.5 स्टार भी दिया हैं। अगर आप भी अपना बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो Google Play Store से इस ऐप को फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। इस ऐप का पूरा साइज 16MB का है। यानी आपको मामूली सा डेटा ही खर्च करना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें- Oppo F11 और Oppo F11 Pro के दाम में 2,000 रुपये की कटौती, जानें नई कीमत

कंपनी का कहा है कि वो उन व्यापारियों को उधार देने के लिए अपने स्वयं के उधार लाइसेंस के लिए आवेदन करने की भी योजना बना रही है, जो पिछले तीन माह से नियमित और सुचारू रूप से भारतपे क्यूआर कोड के माध्यम से भुगतान स्वीकार कर रहे हैं। साथ ही बताया कि व्यापारियों को 10 हजार रुपए से लेकर एक लाख रुपए तक के लघु अवधि के लोन देने के लिए अपोलो फिनवेस्ट के साथ साझेदारी की है और नए भागीदारों को जोड़ने का भी काम किया है। इसपर 1.67 फीसदी हर महीने ब्याज वसूला जाएगा। भारतपे का अभी देश के सात लाख ऑफलाइन व्यापारी उपयोग कर रहे हैं और इसके माध्यम से भुगतान स्वीकार कर रहे हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned