scriptबिजनेस शुरू करने के लिए ये ऐप दे रहा लाखों का लोन, ऐसे करें इस्तेमाल | BharatPe offer loans to merchants | Patrika News

बिजनेस शुरू करने के लिए ये ऐप दे रहा लाखों का लोन, ऐसे करें इस्तेमाल

locationनई दिल्लीPublished: Sep 23, 2019 05:21:26 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

बिजनेस के लिए केंद्र सरकार बेहद कम ब्याज में दे रही लोन
आज ही अपने फोन में करें BharatPe App डाउनलोड

bharatpe

नई दिल्ली: अगर अपना नया बिजनेस शुरू करना चाहते हैं, लेकिन पैसे की तंगी के करण उसे शुरू नहीं कर पा रहे हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि मोदी सरकार अब आपको 1 लाख रुपये तक का लोन दे रही है, जिसपर आपसे मामूली ब्याज वसूला जाएगा। इस लोन के लिए आपको किसी बैंक का चक्कर भी नहीं लगाना पड़ेगा। इसे आप घर बैठे अपने मोबाइल से ही ले सकते हैं।

ऐसे मिलेगा लाखों का लोन

सबसे पहले अपने स्मार्टफोन में BharatPe App डाउनलोड करें और यहां अपनी आईडी क्रिएट करें। इस ऐप को अभी तक 10 लाख से ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है और इसे गूगल प्ले स्टोर पर 18 हजार से ज्यादा लोगों ने 4.5 स्टार भी दिया हैं। अगर आप भी अपना बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो Google Play Store से इस ऐप को फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। इस ऐप का पूरा साइज 16MB का है। यानी आपको मामूली सा डेटा ही खर्च करना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें

Oppo F11 और Oppo F11 Pro के दाम में 2,000 रुपये की कटौती, जानें नई कीमत

कंपनी का कहा है कि वो उन व्यापारियों को उधार देने के लिए अपने स्वयं के उधार लाइसेंस के लिए आवेदन करने की भी योजना बना रही है, जो पिछले तीन माह से नियमित और सुचारू रूप से भारतपे क्यूआर कोड के माध्यम से भुगतान स्वीकार कर रहे हैं। साथ ही बताया कि व्यापारियों को 10 हजार रुपए से लेकर एक लाख रुपए तक के लघु अवधि के लोन देने के लिए अपोलो फिनवेस्ट के साथ साझेदारी की है और नए भागीदारों को जोड़ने का भी काम किया है। इसपर 1.67 फीसदी हर महीने ब्याज वसूला जाएगा। भारतपे का अभी देश के सात लाख ऑफलाइन व्यापारी उपयोग कर रहे हैं और इसके माध्यम से भुगतान स्वीकार कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो