scriptBharatPe App से ले सकते हैं 1 लाख रुपये तक का लोन, ब्याज दर है बेहद कम | Get Loan upto 1 Lakh from BharatPe at lower interest rate of 1.67 | Patrika News

BharatPe App से ले सकते हैं 1 लाख रुपये तक का लोन, ब्याज दर है बेहद कम

locationनई दिल्लीPublished: Jan 09, 2020 04:15:17 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Bharatpe App दे रहा 1 लाख रुपये तक का Loan Offer
Mobile में आज ही करें Bharatpe App को डाउनलोड

Get Loan upto 1 Lakh from BharatPe at lower interest rate of 1.67

Bharatpe App

नई दिल्ली: अगर अपना बिजनेस शुरू करना चाहते हैं, लेकिन पैसे की तंगी के कारण उसे शुरू नहीं कर पा रहे हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि मोदी सरकार अब आपको 1 लाख रुपये तक का Bharatpe Loan Offers दे रही है, जिसपर आपसे मामूली ब्याज ( Bharatpe Loan Interest Rate ) वसूला जाएगा। इस लोन के लिए आपको बैंक भी जाने की जरूरत नहीं है। इसे आप घर बैठे अपने मोबाइल से ही ले सकते हैं।बता दें कि इस ऐप के ब्रांड एंबेसडर सलमान खान है।

हालांकि इसके लिए भारतपे ऐप ( Bharatpe App) अपने मोबाइल में डाउनलोड करना होगा और यहां अपनी आईडी क्रिएट करनी होगी। इस ऐप को अभी तक 10 लाख से ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है और इसे गूगल प्ले स्टोर पर 18 हजार से ज्यादा लोगों ने 4.5 स्टार दिए हैं। अगर आप भी अपना बिजनेस ( Bharatpe Business Loan ) शुरू करना चाहते हैं तो Google Play Store से इस ऐप को फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। ये ऐप 16MB का है।

यह भी पढ़ें

Redmi Note 8 Pro का Twilight Orange कलर वेरिएंट में लॉन्च, यहां सेल के लिए उपलब्ध

कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि वो उन व्यापारियों को उधार देने के लिए अपने स्वयं के उधार लाइसेंस के लिए आवेदन करने की भी योजना बना रही है, जो पिछले तीन महीने से नियमित और सुचारू रूप से भारतपे क्यूआर कोड के माध्यम से भुगतान स्वीकार कर रहे हैं। साथ ही बताया कि व्यापारियों को 10 हजार रुपए से लेकर 1 लाख रुपए तक के लोन देने के लिए अपोलो फिनवेस्ट के साथ साझेदारी की है और नए लोगों को जोड़ने का भी काम किया है। इसपर 1.67 फीसदी हर महीने ब्याज वसूला जाएगा। भारतपे का अभी देश के सात लाख ऑफलाइन व्यापारी उपयोग कर रहे हैं और इसके माध्यम से भुगतान स्वीकार कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो