तेजी से पॉपुलर हो रहा ये App, अब तक 37 करोड़ से अधिक लोगों ने किया डाउनलोड

तेजी से पॉपुलर हो रहा ये App, अब तक 37 करोड़ से अधिक लोगों ने किया डाउनलोड

Pratima Tripathi | Updated: 26 Sep 2019, 01:19:33 PM (IST) ऐप

  • CamScanner से जुड़े कुछ नए फीचर्स
  • 37 करोड़ से ज्यादा लोगों ने किया इस ऐप को डाउनलोड

नई दिल्ली: सबसे लोकप्रिय डॉक्युमेंट ऐप कैमस्कैनर ने कई नए फीचर्स पेश करने का ऐलान किया है। ये फीचर्स उपभोक्ताओं को अपने डॉक्यूमेंट्स की हाई क्वालिटी स्कैनिंग करते हुए उन्हें बिल्कुल नया एवं अनूठा अनुभव देने के मकसद से लाए गए हैं। इनमें कुछ फीचर्स इस तरह हैं...

इमेज से स्प्रेडशीट- उपभोक्ता अब किसी दस्तावेज की तस्वीर लेकर इसे तत्काल स्प्रेडशीट में बदल सकते हैं। यह स्प्रेड शीट हर तरह से सहयोग करेगा।बुक से ई बुक उपभोक्ता आसानी से पुस्तक की तस्वीर लेकर इसे स्कैन कर सकते हैं। तस्वीर लेने के बाद बाईं और दाईं ओर के पन्ने अपने आप खुल जाएंगे ताकि आप कोई बुक का अहसास हो सके। मुड़े हुए टेक्स्ट भी स्पष्ट दिखने के लिए सीधे हो जाएंगे।

पावर प्वाइंट प्रजेंटेशन को स्कैन करें- PPT शूटिंग मोड अत्यंत स्पष्टता के साथ प्रजेंटेशन की स्कैनिंग करने की सुविधा देता है।इसके किनारे मैनुअल फोकस किए बिना अपने आप तराशे हुए होते हैं।

सर्टिफिकेट को प्रिंट करें- उपभोक्ता अपने सर्टिफिकेट को स्कैन कर सकते हैं और इसका प्रिंट रेडीव्यू देख सकते हैं, साथ ही मुड़े हुए टेक्स्ट को सीधा कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- 7,999 रुपये में 32 इंच की Smart LED TV भारत में लॉन्च, 29 सितंबर से शुरू होगी सेल

सर्च करें और अनुवाद करें- नया स्मार्ट ऑप्टिकल कैरेक्टर रिकॉग्निशन (ओसीआर) के जरिये उपभोक्ता अपने स्कैन किए दस्तावेज का कोई भी टेक्स्ट खोज सकते हैं और इसका 60 से अधिक भाषाओं में अनुवाद कर सकते हैं।

ये फीचर्स तत्काल प्रभाव से वीआईपी अकाउंट यूजर्स के लिए उपलब्ध होंगे। वीआईपी अकाउंट धारक इन दस्तावेज को फ्री 10GB क्लाउड स्पेस में भी रख सकते हैं और साथ ही रियल टाइम में अपने हाई क्वालिटी स्कैन को प्राप्त भी कर सकते हैं। सुरक्षास्तरों में कुछ नए फीचर्स सुनिश्चित करते हैं कि उपभोक्ताओं का हर समय अपने दस्तावेज पर पूरा नियंत्रण है। बता दें कि कैम स्कैनर Google Play Store और iOS ऐप स्टोर पर उपलब्ध है और इसे 200 से अधिक देशों में 37 करोड़ से अधिक डिवाइसेज पर डाउनलोड किया जा चुका है। हर दिन इसके 50,000 उपभोक्ता बन रहे हैं। इस से कैमस्कैनर विश्व का सबसे लोकप्रिय मोबाइल स्कैनिंग एप्लीकेशन बन गया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned