script3 अप्रैल को Disney+ Hotstar भारत में होगा लॉन्च, देख सकेंगे 250 से ज्यादा सुपरहीरो फिल्में | Disney Hotstar Ready to Launch on April 3 in India | Patrika News

3 अप्रैल को Disney+ Hotstar भारत में होगा लॉन्च, देख सकेंगे 250 से ज्यादा सुपरहीरो फिल्में

locationनई दिल्लीPublished: Apr 01, 2020 10:46:15 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

3 अप्रैल को Disney+ Hotstar भारत में होगा लॉन्च
यूजर्स देख सकेंगे Disney की 250 से ज्यादा सुपरहीरो फिल्में
299 रुपये में मिलेगा Disney Plus Hotstar का सब्सक्रिप्शन

Disney+ Hotstar launch date in India

Disney+ Hotstar

नई दिल्ली: Disney+ Hotstar का काफी लंबे समय से यूजर्स इंतजार कर रहे हैं। इसे देखते हुए अब कंपनी ने इसके लॉन्च डेट का ऐलान कर दिया है। भारत में सर्विस 3 अप्रैल से शुरू की जा रही है। इसके साथ ही भारतीय यूजर्स डिजनी (Disney) की 250 से ज्यादा सुपरहीरो फिल्में और 100 से ज्यादा वेबसीरीज को देख सकेंगे। डिजनी प्लस हॉटस्टार की सीधी टक्कर नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो से देखने को मिलेगी।

डिजनी प्लस हॉटस्टार कंटेंट को ग्राहक अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू समेत कई भाषाओं में देख सकते हैं। स्टार और डिजनी इंडिया के अध्यक्ष उदय शंकर का कहना है कि इससे भारत में वीडियो स्ट्रीमिंग सेवाओं का एक नया युग शुरू हो जाएगा। साथ ही कहा कि कोरोनावायरस के चलते देशभर में हुए लॉकडाउन में लोगों को एंटरटेन का एक अच्छा जरिया है। बता दें कि डिजनी प्लस का भारत में वर्चुअल रेड कारपेट प्रीमियर 2 अप्रैल को सुपरहिट फिल्म ‘द लॉयन किंग’ के साथ शाम 6 बजे किया जाएगा।

Coronavirus के चलते Motorola Razr की सेल कैंसिल, 15 अप्रैल को भारत में बिक्री के लिए होगा उपलब्ध

इससे पहले डिजनी प्लस की लॉन्चिंग 29 मार्च को किया जाना था, लेकिन कोरनावयरस के चलते इस इवेंट को रद्द कर दिया गया था। Disney Plus Hotstar App को Google Play Store और iOS यूजर्स एप्पल ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकते है। अगर प्लान की बात करें को प्रीमियम सब्सक्रिप्शन 299 रुपये प्रति महीना, Disney+ Hotstar VIP प्लान 365 रुपये में मिलेगा और इसकी वैधता एक साल की होगी। इसके अलावा Hotstar का सालाना प्लान 999 रुपये में ले सकते हैं। इस ऐप में Disney की Fairy Tale Weddings भी मौजूद है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो